Anupamaa 17th May Update: मालविका के बिना होगी अनुज-अनुपमा की शादी, जानें वजह

0


‘अनुपमा’ (Anupamaa) में 17th मई, मंगलवार को दिखाया गया (Anupamaa 17th May written update) कि किंजल, अनुपमा से पूछती है कि वो बेबी से मिलने के लिए आती जाती रहेगी? अनुपमा कहती है कि वो दादी होगी, उसका तो बच्चे पर हक होगा कि वो जब चाहे मिलने के लिए आ सकती है. किंजल और पाखी अनुपमा को हग करते हैं. पाखी अनुपमा और किंजल से नहीं रोने के लिए कहती है. पाखी अनुपमा से कहती है कि वो जब रोती है तो उसकी आंखें सूज जाती है. किंजल भी इमोशनल हो जाती है. पाखी दोनों को शादी की तैयारियों की याद दिलाती है.

बा उलझन में रहती है और बेड पर बैठ जाती है. बापूजी, बा से कहते हैं कि अनुपमा को शादी में आशीर्वाद ना देकर क्यों खुद को दुख दे रही है. वो कहते हैं कि अनुपमा तो अपने घर चल जाएगी लेकिन उसे पछतावा होगा कि उसने प्यार से उसे विदा नहीं किया. बा शॉक्ड हो जाती है. इधर, अनुज, देविका और जीके शादी की तैयारियों में जुटे होते हैं और उधर से मालविका रोती हुई आती है और अनुज को हग करती है. अनुज, मालविका से पूछता है कि क्या वो मजाक कर रही है.

‘अनुपमा’ में आगे दिखाया गया कि मालविका रोते हुए बताती है कि उसे यूएस तुरंत निकलना होगा. वो कहती है कि उनके पैरेंट्स के ड्रीम हाउस की हियरिंग की डेट आ चुकी है और इसे इग्नोर नहीं किया जा सकता है. अनुज, मालविका से कहता है कि वो अगर शादी में नहीं होगी तो वो शादी ही नहीं करेगा. आखिरकार देविका और जीके के समझाने के बाद अनुज, मालविका को यूएस के लिए जाने देता है. इधऱ, पाखी, किंजल, तोषू और समर शादी की तैयारियों में व्यस्त रहते हैं और सोचते हैं कि काश कोई उन्हें अच्छा खाना और शिकंजी पिला देता.

तब तक अनुपमा उनके लिए खाना और जूस लेकर आती है. वो अपनी मदर इंस्टिक्ट के बारे में कहती है और उन्हें खिलाती है. सभी खाते हुए बातें करते हैं और एन्जॉय करते हैं. वनराज उन्हें दूर से देख रहा होता है. अनुपमा बैठकर अपने बच्चों से बातें करती है.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly, Tv show



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here