Anupamaa 17th June Written Update: अनुपमा ने बरखा को दिया तुलसी के पौधे से जुड़ा ज्ञान, अंकुश हुआ इम्प्रेस

0


Anupamaa 17th June 2022 Written Update: आज के एपिसोड में दिखाया गया कि अनुज अनुपमा से कहता है कि वह सबसे अच्छी है और उसे गले लगा लेती है. काव्या वनराज से कहती है कि उसने सोचा था कि अनुपमा घर छोड़ने के बाद टूट जाएगी, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया क्योंकि वह मजबूत है. वह कहती है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि अनुपमा शाह है या कपाड़िया और वह हमेशा ‘अनुपमा’ के रूप में अपनी पहचान बनाए रखेगी. वह उसे बताती है कि अनुपमा कभी भी जानबूझकर किसी को चोट नहीं पहुंचाएगी.

वनराज सहमत हो जाता है लेकिन सोचता है कि अनुज और अनुपमा के अलावा, उनके परिवार के अन्य सदस्य उन्हें चोट पहुंचा सकते हैं या प्रभावित कर सकते हैं. वह काव्या को उसके साथ रहने और उससे बात करने के लिए धन्यवाद देता है और वह मुस्कुराती है और खुश हो जाती है. अनुपमा रोती है और बापूजी द्वारा खरीदी गई मिठाई खाती है.

अनुज आता है और बरखा से अप्रत्यक्ष रूप से कहता है कि वह अनुपमा को चोट न पहुंचाए क्योंकि उसे भी दर्द होगा. वह उससे कहती है कि वह समझ नहीं पा रही है कि वह क्या कह रहा है. वह उससे कहता है कि वह इतनी भोली नहीं है कि उसे समझ में नहीं आता कि वह क्या कह रहा है और चला जाता है. वह चौंक जाती है. अनुपमा उठती है और अपने कमरे से बाहर आती है और तुलसी का एक पौधा देखकर हैरान हो जाती है। वह सोचती है कि जीके और अनुज ने ऐसा किया.

बरखा पौधा देखकर नाराज हो जाती है और अंकुश से शिकायत करती है. वह उसे हर बात पर नाराज होने से रुकने के लिए कहता है. बरखा अनुपमा से पूछती है कि यहां तुलसी का पौधा क्यों है और अनुपमा ने इसके बारे में बरखा को बताया और अंकुश इससे प्रभावित हो गया. अनुपमा तब अनुज से कहती है कि वह घर को सजाएगी.

Anupamaa 14th June Written Update: अनुपमा ने अनुज संग की पूजा, बरखा को सताई ये चिंता

पाखी शाह परिवार से कहती है कि वह अनुपमा से अक्सर मिलने आना चाहती है और अपना आधा दिन वहीं बिताएगी. समर कहता है कि वह सिर्फ घर से आकर्षित है और वनराज पाखी से कहता है कि उसे मान लेना चाहिए कि वह मिडिल क्लास लोग है. वह उन पर गुस्सा करते हुए कहती है कि वह मिडिल क्लास के बीच में नहीं रहना चाहती और अनुपमा के साथ जब चाहे रुक जाएगी.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here