Anupamaa 16th May Update: अनुज और अनुपमा की हुई हल्दी, अब शादी का है इंतजार

0


‘अनुपमा’ (Anupamaa) में 16th मई, सोमवार को दिखाया गया (Anupamaa 16th May written update) अनुज हल्दी की रस्म के दौरान कहता है कि सप्ताह में तीन दिन खाना वो बनाएगा और बाकी के तीन दिन अनुपमा बनाएगी. अनुपमा ये सुनकर खुश हो जाती है तो वहीं, जिग्नेश, अनुज से पूछता है कि बाकी के बचे एक दिन दोनों क्या करेंगे. अनुज जवाब देता है कि सप्ताह में एक दिन वो डेट पर जाया करेंगे. किंजल ये सुनकर तोषू से कहती है कि उसे भी अनुज से सीखना चाहिए कि कैसे इंप्रेस किया जाता है.

तोषू मजाकिया लहजे में कहता है कि इतना भी अधिक प्यारा किसी को नहीं होना चाहिए. अनुपमा, अनुज को धन्यवाद देती है कि वो हमेशा उसका सम्मान करता है. हल्दी की रस्म में अनुज और अनुपमा को आशीर्वाद देने के लिए किन्नर आते हैं. अनुज उन्हें आशीर्वाद देने के लिए आने के लिए धन्यवाद बोलता है. अनुज उन्हें कुछ पैसे देने की पहल करता है और पूछता है कि वो क्या उन्हें दे सकता है. वो कुछ भी लेने से इनकार करते हैं और दोनों को आशीर्वाद देकर चले जाते हैं.

‘अनुपमा’ में आगे दिखाया गया कि कांता कहती है कि किन्नर तो अनुज और अनुपमा को जानते भी नहीं थे फिर भी उन्हें आशीर्वाद और शादी की बधाई देकर गए हैं लेकिन घर के लोग (बा) उसकी शादी से खुश नहीं हैं. जबकि अनुपमा ने परिवार को 26 सालों तक संभाले रखा है. अनुज कहता है कि परिवार बहुत अहम होता है और एक रिलेशनशिप तब कंप्लीट होता है जब उन्हें परिवार का सपोर्ट मिलता है. वनराज उन्हें देखकर गुस्सा हो जाता है. मालविका और देविका ब्राइडल लहंगा अनुपमा को देते हैं. अनुपमा देखकर ब्लश करने लगती है.

पाखी, किंजल, तोषू और समर भी अनुज को शेरवानी देते हैं. सभी कहते हैं कि सिर्फ दुल्हन नहीं दुल्हे को भी ससुराल वालों से शादी का जोड़ा मिलना चाहिए. हल्दी की रस्म खत्म होने के बाद बा किचन में हल्दी दूध बना रही होती हैं. तब तक किचन में अनुपमा पहुंच जाती है. थोड़ी सी हल्दी बा से अनुपमा की हाथों पर गिर जाती है. अनुपमा ये सब देखकर खुश होती है क्योंकि उसे लगता है कि आखिरकार बा से भी उसे आशीर्वाद मिल गया है.

अनुपमा, बा से कहती है कि वो शादी में उनके आने का इंतजार करेगी. बा ये सुनकर शॉक्ड हो जाती है. बाद में किंजल को बेबी के किक का एहसास होता है. अनुपमा और पाखी ये देखकर खुश होते हैं. वनराज, काव्या से कहता है कि वो अपनी सौतन की शादी में कैसे इतना खुश हो सकती है. काव्या, वनराज से कहती है कि वो सिर्फ खुशियों के लिए कनेक्शन ढूंढ़ रही है.

Tags: Anupamaa, Gaurav Khanna, Tv show



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here