Anupamaa 14th May Update: अनुज ने हल्दी पर दिया खास सरप्राइज, इमोशनल हो गई अनुपमा

0


‘अनुपमा’ (Anupamaa) में 14th मई, शनिवार को दिखाया गया (Anupamaa 14th May written update) कि मालविका, पाखी, देविका और डॉली अनुपमा से कहते हैं कि पहले वो अनुज को हल्दी लगाए. अनुपमा अपने बड़ों से परमिसन मांगती. कांता और बापूजी मान जाते हैं लेकिन वनराज ये सुनकर चिढ़ जाता है. अनुपमा, अनुज को हल्दी लगाने जाती है और समीर उसे रोक देता है. अनुपमा को सरप्राइज मिलता है. समर अनुपमा को म्यूजिक शुरू होने पर ही मेंहदी लगाने के लिए कहता है.

अनुज और अनुपमा जमकर पूरे परिवार के साथ डांस करते हैं. इसके बाद अनुपमा, अनुज को हल्दी लगाती है. काव्या उन्हें देखकर खुश होती है. अनुपमा, अनुज को पैर पर हल्दी लगाने जाती है लेकिन अनुज उसे रोक देता है. अनुज उसे याद दिलाता है कि वो भी उसके पैर छुएगा. अनुज कहता है कि दोनों एक ऐसे रिश्ते में हैं जहां दोनों का दर्जा बराबरी का है. अनुपमा मान जाती है और अनुज को पैर पर हल्दी लगाती है. अनुपमा के बाद बाकी सब भी अनुज को हल्दी लगाते हैं. अनुज हल्दी का कटोरा पकड़ता है और मालविका उसे छेड़ती है कि वो अनुपमा के पास जाने का एक मौका नहीं छोड़ता है.

‘अनुपमा’ में आगे दिखाया गया कि बच्चे मसालों से भरी एक थाली लेकर आते हैं और बापूजी कहते हैं कि एक महिला को अन्नपूर्णा कहा जाता है. बापूजी कहते हैं कि अनुपमा बेहद अच्छा खाना बनाती है. समर, पाखी, तोषू और किंजल कहते हैं कि उन्हें वो मसाले पसंद हैं जो अनुपमा खाने में डालती है. अनुज कहता है कि अनुपमा इन मसालों की वजह से भी स्पेशल है.

अनुपमा को वनराज के द्वारा की गई बेइज्जती याद आती है कि वो मसालों की तरह महकती है. अनुज हल्दी का महत्व बताता है और वो कहता है कि इस रस्म में इन मसालों का भी इस्तेमाल होगा. वो अनुपमा की ओर झुकता है. सभी ऐसा करते हैं और अनुपमा इमोशनल हो जाती है. अनुज एक शायरी सुनाता है और कहता है कि वो सप्ताह में तीन दिन खाना बनाएगा क्योंकि अनुपमा को भी लीव चाहिए. अनुपमा ये सुनकर खुश हो जाती है.

Tags: Anupamaa, Tv show



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here