Anupamaa 14th June Written Update: अनुपमा ने अनुज संग की पूजा, बरखा को सताई ये चिंता

0


Anupamaa 14th June Written Update: आज के एपिसोड में दिखाय गया कि अनुपमा मेहमानों से माफी मांगती है और उन्हें सहयोग करने के लिए कहती है क्योंकि वे जानते हैं कि पूजा महत्वपूर्ण है. वह उनसे पूजा के बाद पार्टी करने और अपने जूते घर के बाहर छोड़ने का अनुरोध करती है और नौकरों से शराब निकालने के लिए कहती है. अनुज, समर, पाखी, तोशु और अनुपमा पूजा की व्यवस्था करने के लिए पूजा वाली जगह की सफाई शुरू करते हैं. बरखा यह देखती है और गुस्सा हो जाती है. बा बरखा को देखती है और वनराज से पूछती है कि वह ऐसा व्यवहार क्यों करती है.

वनराज उसे बताता है कि यह शायद इसलिए है क्योंकि वह यूएस से है और बा बताती है कि अनुज भी है लेकिन वह अच्छा व्यवहार करता है. वह फिर कहती हैं कि यह ठीक है क्योंकि वे वैसे भी यहां अक्सर नहीं आएंगे. बापूजी बताते हैं कि वे अनुपमा के परिवार हैं इसलिए उन्हें अक्सर मिलने जाना पड़ता है. बा, अधिक और सारा को शाह के बच्चों के साथ घुलते-मिलते देखता है और कहती हैं कि उन्हें भी अक्सर उससे मिलने नहीं जाना चाहिए.

अनुज जीके से बात करता है और शाह परिवार उनके बगल में बैठते हैं. यह देखकर बरखा नाराज हो जाती है. पंडित घर के मालिक को कलश उठाकर घर में प्रवेश करके पूजा की रस्म शुरू करने के लिए कहता है. अनुज अनुपमा को रस्म करने के लिए कहता है. वह हिचकिचाती है लेकिन वह उससे आग्रह करता है.

बरखा अंकुश से कहती है कि लोग सोचेंगे कि वह कपाड़िया एम्पायर की भी मालिक है और इसलिए उसे कुछ करना चाहिए. अनुपमा बरखा के पास जाीती है और उसका हाथ पकड़कर कहती है कि घर उन दोनों का है और उसके साथ घर में प्रवेश करती है. अनुपमा कलश को मूर्ति के सामने रखती है. पंडित ने उसे हल्दी में हाथ डालने और दीवार पर अपना हाथ छापने के लिए कहा.

Anupamaa 13th June Written Update: अनुपमा ने गुस्से में किया म्यूजिक बंद, बरखा को लगाई लताड़

बरखा उसे रोकती है और उसे दीवारों को खराब न करने के लिए कहती है. अनुपमा कहती हैं कि यह उनकी संस्कृति है. दोनों अडिग रहते हैं. अनुज को एक कागज मिलता है और अनुपमा को उस पर हाथ छापने के लिए कहता है और फिर वे दीवार पर चिपक सकते हैं और बताते हैं कि इस तरह संस्कृति और पश्चिमीकरण को रखा जा सकता है. अनुपमा जीके को पहले ऐसा करने के लिए कहती है.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here