‘Anupama’ की रुपाली गांगुली हैं TV की सबसे महंगी एक्ट्रेस, 1 एपिसोड के लिए करती हैं इतना चार्ज

0


छोटे पर्दे का फेमस सीरियल ‘अनुपमा (Anupama)’ पिछले एक साल से टीवी की दुनिया का सबसे चर्चित शो बना हुआ है, जो पिछले एक साल से टीआरपी की टॉप लिस्ट से हटने का नाम ही नहीं ले रहा. शो में शामिल कलाकारों की टीम को दर्शकों का खूब प्यार मिला है. इस शो में टाइटल रोल निभा रहीं एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) घर-घर पॉपुलर हो चुकी हैं. और सिर्फ पॉपुलर ही नहीं, रुपाली टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट में भी शामिल हो गई हैं. एक-एक एपिसोड के लिए वह मोटी रकम चार्ज करती हैं.

BollywoodLife.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रुपाली गांगुली ने 1.5 लाख रुपये प्रति एपिसोड की फीस के साथ शुरुआत की थी, लेकिन जब शो का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोला, तो शो और उनकी पॉपुलैरिटी को देख मेकर्स को ये फीस दोगुनी करनी पड़ी. अब कई मीडिया रिपोर्ट्स का यह दावा है कि रुपाली गांगुली इस टीवी सीरियल के लिए प्रति एपिसोड लगभग 3 लाख रुपए चार्ज करती हैं, जो कि फिलहाल टीवी इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा सैलरी पाने वाली टीवी एक्ट्रेस हैं.

कितना कमाते हैं सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना
बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, उनके सह-कलाकार सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना प्रति एपिसोड 1.5 लाख रुपये कमाते हैं. ‘अनुपमा‘ में रुपाली गांगुली के साथ-साथ सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, पारस कलनावत, आशीष मेहरोत्रा, मुस्कान बामने, अरविंद वैद्य, अल्पना बुच, शेखर शुक्ला, निधि शाह और अनघा भोसले हैं. राजन शाही और उनकी मां दीपा शाही द्वारा बनाया गया ‘अनुपमा’ सीरियल स्टार प्लस पर प्रसारित होता है. TV की सबसे महंगी एक्ट्रेस बनने के लिए रुपाली को एक लंबा सफर तय करना पड़ा है.

‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ से मिली थी लोकप्रियता
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रुपाली गांगुली ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 1985 की फिल्म ‘साहेब’ से की थी. उसके बाद उन्होंने 2000 में ‘सुकन्या’ के साथ टीवी की दुनिया में कदम रखा और ‘संजीवनी’ और ‘भाभी’ में भी नजर आईं. लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली फेमस कॉमेडी शो ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ से. इसके बाद उन्हें एकता कपूर के चर्चित शो ‘कहानी घर घर की’ में भी देखा गया. इन सबके आलावा रुपाली ‘बिग बॉस सीजन-1’ और ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 2’ में भी हिस्सा ले चुकी हैं. ‘अनुपमा’ ने उन्हें और ज्यादा ऊंचाइयों तक पहुंचाने में मदद की है.

Tags: Anupama news, Rupali Ganguly



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here