Andaz Apna Apna:आमिर-सलमान खान के बीच नहीं, रवीना टंडन-करिश्मा कपूर के बीच थी अनबन, मुश्किल में थे डायरेक्टर

0


राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) के निर्देशन में बनी कॉमेडी फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ (Andaz Apna Apna) जब रिलीज हुई थी तो फ्लॉप हो गई थी,लेकिन बाद में जब इसे टीवी पर टेलीकास्ट किया गया तो दर्शकों ने बहुत पसंद किया. इसकी जबरदस्त कॉमेडी दर्शकों को काफी पसंद आई. इस फिल्म में आमिर खान, सलमान खान, रवीना टंडन, करिश्मा कपूर और परेश रावल तो थे ही गोविंदा और जूही चावला ने कैमियो किया था. ऐसे भारी-भरकम सितारों से भरी फिल्म को बनाना डायरेक्टर के लिए आसान नहीं था. वहीं जब ये फिल्म बन रही थी तो काफी अफवाहें आती थी कि आमिर और सलमान एक दूसरे से बात नहीं करते, इनकी आपस में बनती नहीं है. हालांकि सच्चाई कुछ और ही थी.

बॉलीवुड के खान एक्टर्स और कुछ मशहूर एक्ट्रेस के बीच आपसी टशन की खबरें खूब आती रहती हैं. कुछ ऐसी ही खबरें साल 1993 में फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ की शूटिंग के समय भी सुर्खियों में रहती थी. इस बारे में फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार संतोषी ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया था.

आमिर खान-सलमान खान एक दूसरे की काफी मदद करते थे
राजकुमार संतोषी ने बताया था कि ‘उस समय खूब अफवाहें थी कि आमिर खान और सलमान खान की आपस में नहीं बनती है, लेकिन ये सच नहीं था. सेट पर दोनों अच्छे दोस्त थे, इतना ही नहीं एक दूसरे की काफी मदद भी करते थे. हालांकि इनके अनबन की खबरें पढ़ते हैं. दोनों आईला-उईमा कहते हुए इतना हंसते थे कि शॉट ही छोड़ देते थे, ऐसी थी दोनों की दोस्ती’.

aamir khan and salman khan

आमिर खान-सलमान खान सेट पर खूब हंसते थे.

रवीना टंडन-करिश्मा कपूर नहीं करती थीं बात
राजकुमार संतोषी ने कहा इनके नहीं बल्कि फिल्म की एक्ट्रेस के बीच जरूर ऐसा था. ‘रवीना टंडन और करिश्मा कपूर के बीच टेंशन थी, लेकिन दोनों अपने शूट को लेकर कमिटेड रहती थीं. दोनों आपस में बात नहीं करती थीं, शूटिंग के दौरान दोनों को एक-दूसरे से कुछ भी कहना होता था तो वह मेरे मार्फत कहती थीं’.

ये भी पढ़िए-VIDEO: Karisma Kapoor की हमशक्ल पाकिस्तानी हिना खान ने सोशल मीडिया पर मचा दिया है तहलका

बात करवाने के लिए राजकुमार संतोषी की चाल
संतोषी ने खुलासा करते हुए कहा, ‘एक बार तो ऐसा हुआ कि एक सीन में दोनों के हाथ बंधे हुए थे. दोनों आपस में बात नहीं कर रही थीं तो मैं चिल्लाया और कहा कि एक-दूसरे से सीधे बात करो. जब हम शॉट के लिए लाइट चेंज कर रहे थे तो मैंने क्रू मेंबर से कह दिया था कि जब तक ये एक दूसरे से बात ना करे इनके हाथ खोलना मत’.

Tags: Aamir khan, Karisma kapoor, Raveena Tandon, Salman khan



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here