8 Years Of Fugly: अक्षय कुमार ‘फगली’ के लिए करने लगे थे डबल शिफ्ट, टाइम बचाने के लिए रेंट पर लिया हेलीकॉप्टर

0


8 Years Of Fugly: साल 2014 में आई फिल्म ‘फगली’ को आज 8 साल हो गए हैं. यह 13 जून 2014 को बॉक्स ऑफिस रिलीज हुई थी. इस फिल्म का प्रमोशन काफी जोरशोर किया गया था. हालांकि इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस नहीं मिल पाया था लेकिन यह कई मायनों में खास थी. इसकी स्टारकास्ट से लेकर इसके प्रोड्यूसर और डायरेक्टर फिल्म रिलीज के दौरान काफी चर्चा में रहे. फिल्म को लेकर सबसे पहले खास बात तो यह थी कि अक्षय कुमार इस फिल्म के प्रोड्यूसर थे. अक्षय कुमार (Akshay Kumar Film) की प्रोडक्शन कंपनी ग्रेजिंग गोट पिक्चर्स इसे प्रोड्यूस कर रही थीं. अक्षय इस प्रोडक्शन हाउस को अश्विनी यार्दी के साथ मिलकर चलाते थे.

आपने शायद ही सुना हो अक्षय कुमार (Akshay Kumar Double Shift) डबल शिफ्ट में काम करते हैं या फिर नाइट में काम करते हैं! उन्हें इंडस्ट्री का सबसे पंक्चुअल और सुबह की शिफ्ट में काम करने के लिए जाना जाता है. लेकिन ‘फगली’ के लिए अक्षय कुमार ने डबल शिफ्ट में काम किया. दरअसल, इस फिल्म के दौरान अक्षय अपनी दूसरी फिल्म ‘गब्बर’ की शूटिंग भी कर थे.

अक्षय कुमार का डबल शिफ्ट में काम

रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार ‘गब्बर’ की शूटिंग के लिए सुबह 9 बजे से दोपहर के 2 बजे तक पुणे में रहते थे और इसके तुरंत बाद वह मुंबई जाते थे, जहां वे खुद के प्रोडक्शन हाउस के तहत बनने वाली फिल्म ‘फगली’ के लिए शाम 4 बजे से रात 8 बजे तक की शिफ्ट करते थे. टाइम बचाने के लिए उन्होंने एक हेलीकॉप्टर भी किराए पर लिया हुआ था.

सलमान खान का स्पेशल एपीयरेंस

अक्षय कुमार की इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) भी स्पेशल एपीयरेंस में थे. अक्षय ने सलमान के साथ फिल्म टाइटल ट्रैक शूट किया था. इस गाने के शूटिंग बांद्रा के महबूब स्टूडियो में होती थी. अक्षय फिल्म की शूटिंग की वजह अपने जुहू वाले घर में नहीं रुकते थे.

कियारा आडवाणी और विजेंद्र सिंह का बॉलीवुड डेब्यू

बात करें फिल्म के लीड एक्टर्स की, तो इसमें मोहित मारवाह, कियारा आडवाणी, जिम्मी शेरगिल, विजेंद्र सिंग और अर्फी लांबा और अंशुमन झा लीड रोल में थे. खास बात यह थी कि यह कियारा आडवाणी की डेब्यू फिल्म थी. वहीं, भारतीय मुक्केबाज विजेंद्र सिंह के लिए भी डेब्यू फिल्म थी. फिल्म की कहानी राहुल हांडा ने लिखी थी और कबीर सदानंद ने इसे डायरेक्ट किया था.

Tags: Akshay kumar, Kiara Advani, Salman khan



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here