50 साल के करण जौहर को खल रही है जीवनसाथी की कमी, बोले- ‘काश! पर्सनल लाइफ पर भी ध्यान दिया होता’

0


दिग्गज फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) के पास आज नाम, फेम, पैसा, दोस्ती-यारी सब कुछ है, फिर भी उनको अपनी लाइफ अधूरी लग रही है. उनके मन में लाइफ पार्टनर के न होने का अफसोस है. अब उन्हें लग रहा है कि उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ पर भी ध्यान देना चाहिए था. 50 साल के हो चुके करण जौहर एक इंटरव्यू के दौरान काफी इमोशनल हो गए.

करण को अब लग रहा है कि जीवनसाथी की तलाश करने के लिए अब काफी देर हो चुकी है. फिल्म कंपैनियन संग बातचीत में उन्होंने कहा, “काश, प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ मैंने अपनी पर्सनल लाइफ पर भी ध्यान दिया होता. मुझे अपनी लाइफ का सबसे बड़ा मलाल यह है कि मैंने सही समय पर अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान नहीं दिया और न ही यह सोचा कि मुझे आगे जीवन में इस चीज की जरूरत पड़ सकती है. ये रिलेशनशिप बिल्डिंग, प्रोड्यूसर बिल्डिंग और स्टूडियो बिल्डिंग के बीच मैं अपनी पर्सनल लाइफ भूल ही गया.”

‘अब मैं यह खुशी नहीं जी पाऊंगा’
करण जौहर ने कहा, “मुझे लगता है कि अब बहुत देरी हो चुकी है, जब मैं एक लाइफ पार्टनर की खोज में निकलूं. पहाड़ों पर जाऊं, उसका हाथ थामूं. एक लाइफ पार्टनर आपके लिए जो करता है, वह मेरे साथ भी हो, लेकिन अब मैं यह खुशी नहीं जी पाऊंगा. कुछ चीजें आप अपने पार्टनर के साथ ही कर सकते हैं, जो मैंने लाइफ में मिस कर दीं. सोलमेट, लाइफ पार्टनर, रिलेशनशिप, प्यार-रोमांस सब कुछ मिस कर दिया मैंने. मेरे दिल में यह खाली जगह अब नहीं भर सकती. यह मेरी लाइफ का बहुत बड़ा अफसोस है”.

‘लाइफ में जीवनसाथी की कमी कोई पूरी नहीं कर सकता’
करण जौहर ने शादी नहीं की, लेकिन सरोगेसी के जरिए वह 2015 में जुड़वां बच्चों यश और रूही के पिता बने. करण ने यह भी कहा कि उन्हें 5 साल पहले बच्चे पैदा करने का फैसला ले लेना चाहिए था. करण जौहर ने कहा, “एक पेरेंट के रूप में तो मैं खुद को कम्प्लीट महसूस करता हूं. मुझे लगता है कि मैंने सेरोगेसी का कदम उठाकर ठीक किया, लेकिन इसमें भी मैं शायद पांच साल लेट हो गया. मुझे ये चीज पहले कर लेनी चाहिए थी”. इसी के साथ करण ने यह भी कहा कि लाइफ में जीवनसाथी की कमी कोई पूरी नहीं कर सकता.

‘कॉफी विद करण’ से वापसी कर रहे हैं करण जौहर
आपको बता दें कि करण जौहर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani)’ की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा करण अपने मशहूर टॉक शो ‘कॉफी विद करण (Koffee with Karan)’ के सातवें सीजन की शूटिंग भी कर रहे हैं.

Tags: Karan johar



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here