हो जाएं तैयार! इस दिन रिलीज होने वाला है अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रक्षा बंधन’ का ट्रेलर

0


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हिंदी सिनेमा के बड़े सुपरस्टार हैं. वे बहुत तेजी से फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. दूसरे सितारों की फिल्मों का जहां लंबा इंतजार करना पड़ता है, वहीं अक्षय एक के बाद दूसरी फिल्म रिलीज करके दर्शकों को रोमांचित करते रहते हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय 21 जून को अपनी अगली फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) का ट्रेलर रिलीज करेंगे.

बॉलीवुड हंगामा ने अक्षय कुमार के करीबी सूत्रों के हवाले से बताया है कि एक्टर 21 जून को मुंबई में एक मेगा इवेंट में अपनी अगली फिल्म ‘रक्षा बंधन’ का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए तैयार हैं. सूत्र ने कहा, ‘रक्षा बंधन’ भावुक कर देने वाली फिल्म है और अक्षय 21 जून को फिल्म का दिल छू लेने वाला ट्रेलर लॉन्च करेंगे.

11 अगस्त को रिलीज होगी ‘रक्षा बंधन’
सूत्र ने आगे कहा, ‘यह मुंबई में मीडिया के साथ एक कार्यक्रम होगा, जिसमें अक्षय अपनी फिल्म की झलक दिखाएंगे. मीडिया को दिखाने के बाद, ट्रेलर को सोशल मीडिया पर लॉन्च किया जाएगा.’ फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार, आनंद एल राय ने अक्षय कुमार के साथ एक पारिवारिक फिल्म बनाई है और निर्माताओं को भरोसा है कि वे 11 अगस्त को सिनेमाघरों तक लोगों को अपने परिवार के साथ आने पर मजबूर कर पाएंगे.

‘रक्षा बंधन’ को मिलेगा 5 छुट्टियों का फायदा
सूत्र कहता है, ‘रक्षा बंधन त्यौहार के मौके पर ‘रक्षा बंधन’ को रिलीज करने से बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता. फिल्म रिलीज के पहले हफ्ते में इसे 5 छुट्टियों का लाभ मिलेगा. अगर फिल्म का कॉन्टेंट दर्शकों को जमता है, तो अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ सफल रहेगी.

‘लाल सिंह चड्ढा’ से टकराएगी ‘रक्षा बंधन’
आनंद एल राय और उनकी टीम को भरोसा है कि यह फिल्म अक्षय कुमार के फैंस और दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में सफल रहेगी. ‘रक्षा बंधन’ में भूमि पेडनेकर भी अहम रोल में हैं. बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान और करीना कपूर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ अक्षय की फिल्म का टकराव देखने को मिलेगा.

Tags: Akshay kumar, Raksha bandhan



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here