हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ एक-दूसरे को कर रहे डेट? सेट पर मौजूद लोगों ने किए ये खुलासे

0


पॉपुलर TV एक्टर हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ (Harshad Chopda-Pranali Rathod) की ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री फैंस की जुबान पर चढ़ गई है. जब हर्षद और प्रणाली को राजन शाही के डेली सोप ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में लिया गया, तो कई लोगों ने ये अटकलें लगाना शुरू कर दिया कि ये रिश्ता रील से रियल जरूर बनेगा. सेट से कई सूत्रों की मानें तो ये दोनों वास्तव में लवबर्ड्स में बदल गए हैं. सेट पर कई लोगों का मानना है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ सेट पर एक-दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताते हैं. उनका लंच एक साथ होता है, वे एक साथ पहुंचते हैं और यहां तक कि पिकअप करने के बाद भी एक साथ ही निकलते हैं. जैसा कि हम जानते हैं, वे कई डेट्स पर भी गए हैं.”

एक-दूसरे के साथ बिताते हैं ज्यादा समय
वहीं, एक अन्य करीबी सूत्रों का कहना है, ‘प्रणाली हर्षद के साथ स्मोक भी करती हैं. अब वह भी उनकी तरह अकेले में ही रहना पसंद करने लगी हैं. हर्षद उनके सीनियर हैं लेकिन दोनों के बीच कुछ तो पक रहा है. लेकिन मुझे नहीं लगता कि दोनों खुलकर पब्लिक के सामने आएंगे, क्योंकि हर्षद अपनी लाइफ को लेकर काफी प्राइवेट हैं.”

प्रणाली ने किया इन अफवाहों से इनकार
जब इस बारे में प्रणाली राठौड़ से बात करने की कोशिश की गई, तो उन्होंने कहा, ‘यह सिर्फ अफवाह है. हम तो केवल बेहतर और करीबी दोस्त हैं.’ भले ही दोनों ने इस बारे में ही चुप्पी साधी हुई है, लेकिन सेट पर मौजूद लोगों ने उनके हावभाव देखकर यह कहना शुरू कर दिया है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

आप मेरे लिए बहुत मायने रखते हो : प्रणाली
इससे पहले, प्रणाली राठौड़ ने अपने ऑनस्क्रीन लवर हर्षद को उनके जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा था, “हैप्पी हैप्पी बर्थडे टू यू…सबसे बेहतर इंसान को, बेस्ट मेंटोर को, बेस्ट डांस पार्टनर को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां. आप मेरे लिए वाकई में बहुत मायने रखते हो. एक बार फिर से जन्मदिन की ढेर सारी बधाई.” इसी के साथ प्रणाली राठौड़ ने हर्षद के साथ शूटिंग से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसमें एक्ट्रेस लहंगा पहने पोज देती नजर आ रही थीं.

Tags: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here