‘स्वयंवरः मीका दी वोहटी’ का वेडिंग एंथम रिलीज, कश्मीर से कन्याकुमारी तक की दुल्हनें हैं दावेदार

0


मुंबईः राखी सावंत (Rakhi Sawant), राहुल महाजन (Rahul Mahajan) जैसे सितारों के बाद अब सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) भी नेशनल टेलीविजन पर अपने लिए दुल्हनिया तलाश करते दिखेंगे. देश भर को अपने गानों पर नचाने वाले मीका सिंह घोड़ी चढ़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अपने स्वयंवर को लेकर मीका सिंह अब चर्चा में हैं. उनके स्वयंवर ‘मीका दी वोहटी’ (Swayamvar – Mika Di Vohti) के लिए मीका सिंह का वेडिंग सॉन्ग ऑफ द ईयर आखिरकार रिलीज हो गया है और जिसमें कश्मीर से कन्याकुमारी तक दुल्हनों की झलक देखने को मिल रही है.

वीडियो से पता चलता है कि मीका सिंह की दुल्हनें भारत के विभिन्न क्षेत्रों से हैं. वेडिंग एंथम में सभी को पारंपरिक शादी के लुक्स में देखा जा सकता है. वेडिंग एंथम में नजर आ रहीं लड़कियां भव्य ट्रेडिशनल वेडिंग लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वेडिंग एंथम वीडियो मीका सिंह की ‘वोहती’ बनने की होड़ में आने वाली सभी दुल्हनों की झलक देखने को मिल रही है.

ये लड़कियां ‘स्वयंवरः मीका दी वोहटी’ में मीका सिंह की दुल्हन बनने के लिए एक-दूसरे से कॉ्म्पटीशन करती नजर आएंगीं. वीडियो में लड़कियों के लुक्स से जाहिर है कि शो में देश के अलग-अलग हिस्सों से लड़कियां हिस्सा लेने जा रही हैं. मीका सिंह की दुल्हनों का बेहद अलग अंदाज में परिचय दिया गया है. फैन ये वीडियो देखकर खुश हैं और मीका के दिल को जीतने के लिए इन लड़कियों को शुभकामनाएं दे रहे हैं.

स्टार भारत के शो ‘स्वयंवर – मीका दी वोहती’ की इस झलक ने फैंस को शो के लिए बेताब कर दिया है. वीडियो में नजर आ रही हसीनाओं में से वह कौन सी हसीना होगी जो मीका सिंह के दिल मं अपनी जगह बनाने में कामयाब रहेगी, ये तो आने वाला समय ही बताएगा. फिलहाल शो का वेडिंग एंथम दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है.

Tags: Entertainment, Entertainment news., Mika singh





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here