सोनम कपूर को इस तरह की मां के रूप में देखना चाहते हैं पिता अनिल कपूर, जानिए

0


बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (JugJugg Jeeyo) के प्रमोशन में  बिजी हैं, तो वहीं दूसरी तरफ वह अपने आने वाले ग्रैंड चाइल्ड का वेलकम करने लिए काफी एक्साडेट हैं. बता दें कि जब से अनिल कपूर को बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला है तब से वह फूले नहीं समा रहे हैं. वह बेताबी के साथ अपने होने पोते-पोती का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच एक्टर ने अपनी बेटी की प्रेग्नेंसी को लेकर बातें की और होने वाली मां सोनम को एक खास सलाह भी दिया है.

अनिल कपूर की मच अवेटेड फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (JugJugg Jeeyo) 24 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म में अनिल कपूर के अलावा वरुण धवन (Varun Dhawan) ,कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी हैं. ये सभी सितारे अनिल कपूर के संग फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान अनिल से उनकी बेटी सोनम की प्रेग्नेसी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब  देते हुए बताया कि वह चाहते हैं कि सोनम कभी भी ओवरप्रोटेक्टिव मां न बनें.

गुड न्यूज सुनकर हुए इमोशनल
एक इंटरव्यू के दौरान अनिल कपूर ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि उनकी बेटी प्रेग्नेंट है तो वे काफी खुश हुए थे और इमोशनल भी हो गए थे. वह कहते हैं सभी के लिए ये पल बेहद खास होता है. खास कर मदर्स के लिए.

ओवरप्रोटेक्टिव न बने
रिपोर्ट के अनुसार,बातचीत में बेटी सोनम की प्रेग्रेंसी पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि आज कल की मांएं अपने बच्चों को लेकर ओवरप्रोटेक्टिव होती हैं,लेकिन उन्हें ऐसा बिल्कुल भी नहीं होना चाहिए. यहां अनिल कपूर के कहने का मतलब ये है कि सोनम अपने बच्चे को लेकर प्रोटेक्टिव रहें. हां बस उसके प्रोटेक्शन को लेकर कोई भी चीज ओवर रिएक्ट ना करें.

आपको बता दें कि सोनम अभी अपनी प्रेग्नेंसी की तीसरी तिमाही को एन्जॉय कर रही हैं. इन दिनों वह अपने पति आनंद आहुजा के साथ लंदन में हैं.आज लंदन में सोनम की गोद भराई की रस्में हुई, जिसमें उनकी बहन रिया कपूर अपने पति करण भूलानी शामिल हुए. सोशल मीडिया पर हो रहे सोनम के बेबी शॉवर की तस्वीरों और वीडियो में उन्हें पिंक आउटफिट में ‘मसकली’ गाने पर मस्ती करते हुए देखा गया.

Tags: Anil kapoor, Bollywood news, Sonam kapoor



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here