सिद्धू मूसेवाला के निधन पर करण कुंद्रा ने जताया दुख, बोलें- ‘एक मां ने बेटे को खो दिया’

0


नई दिल्ली: ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) फेम करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने 28 वर्षीय पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के निधन से पूरा देश स्तब्ध रह गया. उनकी हत्या अज्ञात अपराधियों ने रविवार को दिनदहाड़ों कर दी. सिद्धू मूसवाला के निधन पर अब करण कुंद्रा ने बयान दिया है. दरअसल, वो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ के सेट पर सोमवार को जा रहे थे और इस दौरान पैपराजी ने उनसे सिद्धू मूसेवाला के निधन पर सवाल पूछा. करण कुंद्रा ने पैपराजी से बात करते हुए कहा कि इस खबर से उन्हें गहरा दुख हुआ है.

उन्होंने कहा, ‘हां यार अच्छा नहीं हुआ. मेरे को ज्यादा अजीब बात लगी कि दिन दहाड़े ये चीजें हो रही हैं, वो भी पंजाब में. ये वो पंजाब नहीं है जो हमें याद है. करण कुंद्रा ने अपने ट्वीट के बारे में भी बात की जिसमें उन्हें सिद्धू मूसेवाला के बारे में कहा था. उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी बात है कि एक मां ने अपने बेटे को खो दिया है. उन्होंने सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद के उन वीडियो की भी बात की जो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है.

‘ये अफगानिस्तान नहीं है’
करण कुंद्रा ने कहा कि उनका दिल उन वीडियोज को देखकर बैठ गया था. साथ ही उन्होंने कहा कि पंजाबी सिंगर ने इतनी कम उम्र में इतनी सफलताएं पाई जो बहुत बड़ी बात है. उन्होंने साथ ही कहा, ‘पंजाब में दिन दहाड़े ये जो चीजें हो रही हैं. ऐसे गोलियां चल रही हैं. मुझे समझ नहीं आ रहा ये. हिंदुस्तान में ऐसे गन्स देना नहीं लीगल है. आई एम सॉरी लेकिन ये अफगानिस्तान नहीं है कि कुछ भी उठा कर घूम रहे हो.’

सलीम मर्चेंट ने भी जताया दुख
आपको बता दें कि करण कुंद्रा के अलावा संगीतकार सलीम मर्चेंट ने भी सिद्धू मूसेवाला के निधन पर दुख व्यक्त किया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कहा था कि वो सिद्धू के साथ एक गाने पर काम कर रहे थे और यह बहुत जल्द रिलीज होने वाला था.

फैंस शोक में डूबे
उन्होंने लिखा, ‘मैं शॉक्ड हूं और दुखी हूं यह जानकर कि अब सिद्धू इस दुनिया में नहीं रहे. यह अविश्वसनीय है. हम जल्द ही एक गाना रिलीज करने वाले थे.’ सिद्धू मूसेवाला के निधन से उनके फैंस भी शोक में डूबे हुए हैं.

Tags: Karan Kundrra



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here