सिद्धार्थ मल्होत्रा संग डेटिंग अफवाहों के बीच कियारा आडवानी को अनिल कपूर ने दी खास सलाह! जानिए

0


बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) कई वजहों से सुर्खियां बटोर रही हैं. एक तरफ जहां वह अपनी पर्सलन लाइफ को लेकर लाइम लाइट में हैं, तो वहीं दूसरी तरफ वह अपनी आने वाली फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ (JugJugg Jeeyo) को लेकर खबरों में छाई हुई हैं. इन्हीं सब के बीच कियारा को अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अपने को-स्टार दिग्गज एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) से एक खास सलाह मिली है.

आपको बता दें कि ‘जुग-जुग जियो’ (JugJugg Jeeyo) के जरिए कियारा पहली बार अनिल कपूर ,वरुण धवन (Varun Dhawan) और नीतू कपूर ( Neetu Kapoor) के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं. इस फिल्म में किया वरुण धवन की वाइफ और अनिल कपूर-नीतू कपूर की बहू के रूप में देखी जाएंगी. फिल्म को लेकर ये सभी स्टार काफी एक्साइडेट हैं. वहीं ये सभी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म कल यानि 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

कियारा को मिली सलाह
इसी बीच ‘जुग-जुग जियो’ के प्रमोशन के दौरान अनिल कपूर ने ‘मिस मालिनी’ से बात करते हुए कियारा को सलाह दी, जो वह अपने बच्चों और अन्य करीबी दोस्तों को भी पहले दे चुके हैं. रिपोर्ट के अनुसार, अनिल कपूर ने कियारा आडवाणी को सलाह देते हुए कहा, शादी को लेकर मैं अक्सर अपने दोस्तों और बच्चों से कहता आया हूं कि जब भी शादी की बात आए तो किसी और की नहीं बल्कि अपने दिल की बात सुनें. कियारा आडवाणी को किसी दबाव में शादी नहीं करनी चाहिए. उन्हें अपने लाइफ से जुड़े फैसले करने में उचित समय लेना चाहिए.

सनी देओल की शादी से अंजान
इसके बाद अनिल अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि वह भी पहले ऐसा ही सोचा करते थे कि एक निश्चित उम्र में शादी करना सही है लेकिन बाद में उनकी शादी होने बाद उन्हें अपने सिंगल दोस्तों से थोड़ी जलन होने लगी. मजाकिया अंदाज में अनिल कपूर कहते हैं, “जब मैंने शादी की, मुझे भी लगा था की सनी देओल की शादी नहीं हुई, लेकिन वास्तव में हो चुकी थी, जैकी श्रॉफ की नहीं हुई थी. तो मैं लगातार उनको बोलता था, ‘क्या कंपनी है यार, मैं बहुत खुश हूं यार’. असल में मैं चाहता था कि उनकी सबकी शादी हो जाए क्योंकि उन्हें सिंगल देखकर मुझे वाकई में जलन होती थी. मैं कोशिश करता था और जैकी और सनी की भी शादी हो जाए. इसलिए मैं उन्हें शादी के लिए बार-बार कहता रहता था क्योंकि सभी लड़कियां जैकी-सनी के पीछे पड़ी रहती थीं. हालांकि उन दिनों मुझे नहीं पता था कि सनी भी उस समय शादीशुदा थे.”

Tags: Anil kapoor, Kiara Advani, Neetu Kapoor, Varun Dhawan



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here