सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी का कैसे हुआ पैचअप और क्या थी ब्रेकअप की वजह? यहां जानें सब

0


मुंबईः सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जोड़ी पसंद करने वाले फैंस को उस वक्त बड़ा झटका लगा, जब खबर आई कि यह स्टार कपल अलग हो गया है. बीते दिनों खबर आई थी कि सिद्धार्थ और कियारा (Sidharth Kiara Patch Up) ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. लेकिन, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी स्टारर ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) की स्क्रीनिंग में सिद्धार्थ मल्होत्रा के पहुंचने के बाद दोनों के बीच सब ठीक होने की भी चर्चा होने लगी. अब ऐसा मालूम होता है कि, बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी फिर साथ आ गए हैं.

दोनों के ब्रेकअप की खबरों से कपल के फैन काफी निराश थे. अब जब दोनों के साथ आने की चर्चा है तो फैन भी काफी खुश हैं. लेकिन, ये बात और है कि अब तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट करने की खबरों पर मुहर नहीं लगाई है. फैन इनसे शादी को लेकर भी सवाल कर रहे हैं. हालांकि, साथ ही साथ फैन यह जानने को भी बेताब हैं कि आखिर दोनों शादी कब करने वाले हैं.

कैसे हुआ कपल का पैचअप?
बॉलीवुड लाइफ
की रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के पैचअप के पीछे की सबसे बड़ी वजह हैं बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर. बताया जा रहा है कि दोनों के पैचअप की जिम्मेदारी उन्होंने ही उठाई, जिसके बाद दोनों के बीच सब ठीक होने की भी खबरें हैं. दरअसल, करण सिद्धार्थ और कियारा दोनों के काफी करीब हैं, ऐसे में उन्होंने दोनों को साथ लाने का जिम्मा अपने कंधों पर ले लिया.

किसने कराया सिद्धार्थ-कियारा का पैचअप?
rtrth से बातचीत में एक सूत्र ने कहा- ‘करण जौहर सिद्धार्थ-कियारा के काफी करीब हैं. जब उन्हें दोनों के ब्रेकअप के बारे में पता चला तो वह काफी निराश हो गए और फिर दोनों को साथ लाने का फैसला किया. उन्होंने खुद से वादा किया कि वह सिद्धार्थ-कियारा को साथ लाकर रहेंगे और उनके कहने पर ही कपल ने एक-दूसरे को मौका दिया. अब एक बार फिर दोनों साथ हैं और ये जानकर इनके फैन भी काफी खुश हैं.’

सूत्र ने आगे कहा- ‘दोनों के बीच का रिश्ता अब पहले से भी ज्यादा मजबूत होता जा रहा है. अगर कपल शादी भी कर लेता है तो ये किसी के लिए हैरान करने वाली बात नहीं होगी. क्योंकि एक बार फिर इनका प्यार परवान चढ़ चुका है. फिलहाल दोनों अपने-अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स पूरा करने में जुटे हैं, इसके बाद साथ दोनों वेकेशन पर भी जा सकते हैं.’

Tags: Karan johar, Kiara Advani, Sidharth Malhotra



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here