सिद्धांत चतुर्वेदी संग रिलेशनशिप में हैं नव्या नवेली नंदा! एक्टर की ‘नूडल्स’ पोस्ट से फैंस को हुआ यकीन

0


बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Sidhant Chaturvedi Instagram) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट भी शेयर करते रहते हैं. वह इन दिनों अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने शूट लाइफ का एक इंटरेस्टिंग वीडियो शेयर किया है. उन्होंने अपनी अगली फिल्म के सेट से एक क्लिप पोस्ट की. वीडियो ने सभी का ध्यान खींचा है क्योंकि इस वीडियो का कनेक्शन उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड नव्या नवेली नंदा से है.

सिद्धांत चतुर्वेदी (Sidhant Chaturvedi Post) की इस पोस्ट ने दोनों के अफवाहों से भरे रिलेशनशिप की लगभग पुष्टि कर दी है. दरअसल, इस वीडियो क्लिप में सिद्धांत अपनी वैनिटी वैन में तैयार होते दिख रहे हैं. वीडियो शूट करते समय उनका एक क्रू मेंबर्स उन्हें चेन पहनाते हुए दिखाई दे रहा है. वह सफेद और नीले रंग की टी-शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं, जिस पर घुंघराले बाल हैं.

सिद्धांत चतुर्वेदी (Sidhant Chaturvedi Navya Naveli Nanda) ने इस वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए लिखा, “उसका नूडल्स.” लेकिन इससे पहले नव्या नवेली नंदा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसे देखने के बाद लोग दोनों की पोस्ट की समानताओं को नोटिस करने लगे और सिद्धांत की पोस्ट पर कमेंट करने लगे. नव्या ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुप्पा नूडल्स के साथ अपनी तस्वीरें साझा कीं.

Navya naveli Nanda Post

(फोटो साभारः Instagram @navyananda)

सिद्धांत से पहले नव्या का ‘नूडल्स’ पोस्ट

नव्या नवेली नंदा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “आज कुछ नूडल्स बनाए.” जब सिद्धार्थ के वीडियो पोस्ट करने के बाद से फैंस ने दोनों की पोस्ट का कनेक्शन ढूढ़ निकाला और कहने लगे की दोनों अपनी-अपनी पोस्ट के जरिए एक-दूसरे के बारे में बात कर रहे हैं. एक फैन ने सिद्धांत की पोस्ट पर कमेंट किया “क्या आप नव्या नंदा की बात कर रहे हैं?” एक अन्य फैन ने लिखा, “नव्या नंदा ने नूडल्स के बारे में भी पोस्ट किया.”

Siddhant Chaturvedi Bday: CA बनते-बनते एक्टर बन गए सिद्धांत चतुर्वेदी, पहली फिल्म से बने स्टार

ईशान खट्टर ने भी लड़की के बारे में पूछा

सिद्धांत चतुर्वेदी के ‘फोन भूत’ के को-एक्टर ईशान खट्टर ने भी कमेंट कर पूछा, “कौन है मिस्टिरियस महिला.” ईशान के कमेंट पर फैंस रिएक्ट करने लगे और नव्या का नाम कमेंट करने लगे. हाल ही में नव्या और सिद्धांत ने करण जौहर के 50वें बर्थडे बैश के अपने वीडियो वायरल होने के बाद सुर्खियां बटोरीं. हालांकि दोनों ने एक साथ कार्यक्रम स्थल में प्रवेश नहीं किया, लेकिन उन्हें अंदर एक-दूसरे के साथ समय बिताते देखा गया.

Tags: Navya Naveli nanda, Siddhant Chaturvedi





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here