सिंगर B Praak की नवजात बच्ची का निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

0


बी प्राक (B Praak) और उनकी पत्नी मीरा बच्चन अपने दूसरे बच्चे को लेकर काफी रोमांचित थे, पर बच्ची के जन्म के तुरंत बाद उनका निधन हो गया. बी प्राक ने फैंस से एक स्टेटमेंट जारी करके खास निवेदन किया है. वे चाहते हैं कि इस मुश्किल घड़ी में लोग उनकी प्राइवेसी का ख्याल रखें.

बी प्राक ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए यह दुख भरी खबर फैंस को दी है. वे पोस्ट में लिखते हैं, ‘हमें दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि हमारा नवजात बच्चा जन्म के समय ही चल बसा. हम पैरेंट्स के तौर पर सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं.’

B Praak Daughter death, B Praak second Child, B Praak Sad News, B Praak Wife, B Praak Instagram, बी प्राक, बी प्राक इंस्टाग्राम

बी प्राक ने 2019 में शादी की थी. (फोटो साभार: Instagram/bpraak)

वे आगे लिखते हैं, ‘हम सभी डॉक्टर और स्टॉफ को उनकी कोशिशों के लिए तहे दिल से शुक्रिया अदा करते हैं. हम इस नुकसान से बेहद तकलीफ में हैं. हम आप सभी से निवेदन करते हैं कि इस मुश्किल समय में हमारी निजता का ख्याल रखा जाए.’ बता दें कि बी प्राक ने साल 2019 में मीरा बच्चन से शादी की थी. वे साल 2020 में पहली बार पिता बने थे. उनका एक बेटा है.

कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुआ था नया गाना
बी प्राक के नए गाने ‘इश्क नहीं करते’ को रिलीज हुए ज्यादा वक्त नहीं बीता है. यह काफी इमोशनल गाना है. बी प्राक ने इस गाने को न सिर्फ गाया है, बल्कि जानी के साथ मिलकर इसे कंपोज भी किया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इमरान हाशमी के जन्मदिन के मौके पर यह गाना लॉन्च हुआ था.

बीक प्राक की पत्नी हैं फिटनेस ट्रेनर
बीक प्राक की पत्नी मीरा बच्चन पेशे से एक फिटनेस ट्रेनर हैं, जिन्हें चकाचौंध से दूर रहना पसंद है. हालांकि, वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. उन्हें अकेले इंस्टाग्राम पर करीब 51 हजार लोग फॉलो करते हैं, जहां वे अक्सर अपने व्लॉग शेयर करती हैं.

Tags: B Praak



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here