सलमान खान की ‘No Entry 2’ में सामंथा रुथ प्रभु की एंट्री! क्या एक्ट्रेस ने कर दी हां?

0


मुंबईः नो एंट्री के सीक्वल (No Entry 2) की खबरें सामने आने के बाद से ही सलमान खान (Salman Khn) के फैन्स काफी खुश हैं. 2005 में आई ‘नो एंट्री’ को दर्शकों से खूब प्यार मिला था. फिल्म में सलमान खान के साथ अनिल कपूर (Anil Kapoor), फरदीन खान, लारा दत्ता, सेलिना जेटली और ईशा देओल जैसे सितारे भी थे. ऐसे में सलमान खान को कॉमेडी-ड्रामा में देखना दिलचस्प होगा. दूसरी ओर अभिनेता के फैंस फिल्म में मुख्य अभिनेत्री का नाम जानने के लिए बेहद उत्साहित हैं. कहा जा रहा है कि सलमान खान की फिल्म में दक्षिण भारतीय फिल्मों की सबसे चर्चित अभिनेत्री फीमेल लीड का किरदार निभाएंगीं.

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान की अगली फिल्म में दक्षिण भारतीय अभिनेत्रियां प्रमुख भूमिकाओं में होंगी. एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, ‘टाइगर 3’ की शूटिंग खत्म करने के बाद सलमान खान ‘नो एंट्री 3’ की शूटिंग में लग जाएंगे. ऐसे में अभिनेता के प्रशंसक भी बेहद खुश हैं.

अनिल कपूर फरदीन खान भी होंगे साथ?
इस हिट फिल्म के सीक्वल में सलमान खान के साथ अनिल कपूर और फरदीन खान भी होंगे, जो नो एंट्री 2 में अभिनेता को कंपनी देंगे. बॉलीवुड लाइफ के अनुसार, फिल्म के लिए कुछ शीर्ष दक्षिण भारतीय अभिनेत्रियों के नाम पर विचार किया जा रहा है. जिनमें रश्मिका मंदाना, सामंथा रुथ प्रभु, तमन्ना भाटिया और पूजा हेगड़े जैसे बड़े नाम शामिल हैं.

नो एंट्री 2 में 10 अभिनेत्रियों की एंट्री!
कहा जा रहा है कि ये अभिनेत्रियां नो एंट्री 2 का हिस्सा बन सकती हैं. हालांकि, इस फिल्म में इन अभिनेत्रियों के अलावा और भी अभिनेत्रियां होंगी. रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान की फिल्म में एक-दो नहीं बल्कि 10 अभिनेत्रियां महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगी. वे लोग जो नो एंट्री 2 में रश्मिका मंदाना, सामंथा रूथ प्रभु, तमन्ना भाटिया और पूजा हेगड़े जैसी अभिनेत्रियां नजर आ सकती हैं, हालांकि, अभी तक कुछ भी कन्फर्म नहीं है.

Tags: Salman khan, Samantha akkineni



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here