सलमान खान की ‘नो एंट्री में एंट्री’ में दिखेंगी 10 एक्ट्रेसेस! लारा दत्ता,बिपाशा बसु और ईशा देओल की हुई छुट्टी?

0


No Entry Sequel No Entry Mein Entry: निर्देशक अनीस बज्मी (Anees Bazmee) के डायरेक्शन में बनी ‘नो एंट्री’ के सीक्वल ‘नो एंट्री में एंट्री’ को लेकर लंबे समय से फैंस के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है. बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) , फरदीन खान (Fardeen Khan), अनिल कपूर (Anil Kapoor), ईशा देओल (Isha Deol), लारा दत्ता (Lara Dutta), बिपाशा बसु (Bipasha Basu), सेलीना जेटली (Celina Jaitly) जैसे सितारों से सजी यह फिल्म साल 2005 में रिलीज हुई थी. अब ‘नो एंट्री में एंट्री’ को लेकर एक और बेहद खास अपडेट सामने आया है. रिपोर्ट की मानें तो सलमान,फरदीन और अनिल के कैरेक्टर्स की वजह से फिल्म में एक, दो या तीन नहीं बल्कि 10 एक्ट्रेसेस खास रोल में नजर देखी जाएंगी.

आपको बता दें कि ‘नो एंट्री’ बॉलीवुड की हिट कॉमेडी ड्रामा है. फिल्म में इमोशन्स के साथ ही साथ कॉमेडी का जबरदस्त तड़का देखा गया था. इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था और बॉक्स ऑफिस फिल्म हिट साबित हुई थी. फिल्म के सीक्वल को लेकर अनीस बज्मी और लेकर सलमान खान बहुत ही सीरियस हैं. सीक्वल पर काम शुरू हो चुका है. अगर सब कुछ ठीक रहा तो फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिरी तिमाही में शुरू कर दी जाएगी.

सलमान,अनिल और फरदीन का होगा ट्रिपल रोल
अब ‘नो एंट्री’ के सीक्वल ‘नो एंट्री में एंट्री’ को लेकर ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की मानें तो, फिल्म में 10 अभिनेत्रियां होंगी. रिपोर्ट के अनुसार, 10 अभिनेत्रियां की होने की वजह सलमान खान, फरदीन खान और अनिल कपूर का मूवी में ट्रिपल रोल होना बताया गया है. यानि हर कैरेक्टर के साथ एक एक्ट्रेस होंगी. अब बात साफ है कि सलमान,फरदीन,अनिल के अपोजिट तीन नहीं बल्कि 9 एक्ट्रेस होगीं. अब देखना है बाकि है कि कौन-कौन सी एक्ट्रेसेस इनके अपोजिट आती हैं.

ऑरिजिनल एक्ट्रेसेस की नहीं देंगी दिखाई?
फिल्म को लेकर आगे रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि ‘नो एंट्री में एंट्री’ में नो एंट्री’ के सभी ऑरिजिनल एक्टर तो दिखेंगे, लेकिन एक भी ऑरिजिनल एक्ट्रेसेस फिल्म में नहीं दिखेंगी. मतलब साफ है कि फिल्म ‘नो एंट्री में एंट्री’ में बिपाशा बसु, लारा दत्ता, ईशा देओल और सेलिना जेटली समेत कोई भी एक्ट्रेस का पत्ता साफ हो चुका है.

हालांकि मीडिया रिपोट्स की मानें तो सलमान खान और उनकी टीम पुरानी एक्ट्रेसेस को फिल्म में लाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं रहे हैं, लेकिन अभी चीजें क्लियर नहीं है. फिल्म की फीमेल एक्टर्स को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

Tags: Anil kapoor, Bollywood news, Fardeen Khan, Salman khan



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here