शिल्पा शेट्टी की मां जब ‘Big Brother’ से गई थीं डर, जानें मेकर्स से क्या बोली थीं सुनंदा

0


शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का कहना है कि रियलिटी शो ‘बिग ब्रदर’ (Big Brother) में हिस्सा लेने के बाद लोगों का उन्हें लेकर नजरिया बदल गया था. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने शो के बारे में जाने बिना उसमें भाग ले लिया था. इंडिया में ‘बिग बॉस’ के लोकप्रिय होने से पहले, शिल्पा ने ‘बिग ब्रदर’ में एंट्री की थी. वे शुरू में शो को लेकर डरी हुई थीं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शिल्पा ने साल 2007 में ‘बिग ब्रदर’ में भाग लिया था, जिसमें 14 सेलेब्स शामिल हुए थे. सभी हाउसमेट एक घर में रह रहे थे जो दुनिया से अलग-थलग था, जिसमें सभी को वीकली एलिमिनेशन से खुद को बचाना था. शिल्पा ने शो के दौरान तब सुर्खियां बटोरी थीं, जब उन्हें हाउसमेट जेड गुडी की नस्लीय टिप्पणियों का सामना करना पड़ा था.

शिल्पा शेट्टी का कॉन्ट्रैक्ट था काफी सख्त
शिल्पा को बाद में शो के उस सीजन की विनर घोषित किया गया था. शिल्पा ने ‘मैशेबल इंडिया’ (Mashable India) से बातचीत में कहा कि वे कुछ पुराने एपिसोड देखने के बाद शो को लेकर चिंतित हो गई थीं. वे कहती हैं, ‘मैंने कुछ एपिसोड देखे थे और मैंने जो देखा, उससे मैं डर गई थी. मैंने खुद से कहा कि मैं यह सब नहीं करने जा रही हूं, इसलिए मेरा कॉन्ट्रैक्ट काफी सख्त था. मेरी मां ने उन्हें साफतौर पर कहा था- ‘हम भारतीय हैं और हम सब कुछ नहीं करेंगे.’

शिल्पा शेट्टी को एशियाई लोगों का मिला था सपोर्ट
उन्होंने आगे कहा कि जब यह शो चार सप्ताह तक चलने वाला था, तो उन्होंने सोचा कि वे यहां सिर्फ दो सप्ताह तक टिकेंगी. वे कहती हैं, ‘मैंने ईमानदारी से महसूस किया कि मैं जाऊंगी और दूसरे सप्ताह में निकल जाऊंगी. मैं हर हफ्ते नॉमिनेट होती और बच जाती. मैंने सोचा कि ये कैसे हो रहा है? फिर तीसरे हफ्ते में, मुझे कहीं-न-कहीं से पता चला कि बहुत सारे एशियाई हैं, जो मुझे वोट कर रहे हैं.’

शिल्पा शेट्टी ‘निकम्मा’ में आएंगी नजर
शिल्पा ने शो में अपनी शानदार जीत को याद किया और कहा कि यह यूके में साउथ एशियाई कम्युनिटी के ज्यादा सपोर्ट की वजह से मुमकिन हुआ था. वे कहती हैं, ‘सिर्फ भारतीय ही नहीं, पाकिस्तानी, बांग्लादेशी सभी ने उन्हें वाकई में वोट दिया था.’ काम की बात करें, तो शिल्पा अगली बार ‘निकम्मा’ में अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ नजर आएंगी.

Tags: Bollywood, Shilpa shetty



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here