शिल्पा शेट्टी का खुलासा, बोलीं- कभी उन्हें भी निकम्मा’ कहा करते थे उनके पैरेंट्स?

0


एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों अपनी अपकमिंग रिलीज ‘निकम्मा’ (Nikamma) के प्रमोशन में बिजी हैं. उनकी आने वाली फिल्म 17 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है. हालांकि फिल्म रिलीज से पहले शिल्पा शेट्टी ने एक बातचीत के दौरान खुलासा किया कि एक वक्त उनकी लाइफ में ऐसा भी था जब उनके माता-पिता ने उन्हें ‘निकम्मा’ कहा था.

शिल्पा शेट्टी ने ‘ईटाइम्स’ की बातचीत में एक सवाल का जवाब देते हुए बताया कि एक टाइम पर उनके पैरेट्स उन्हें ‘निकम्मा’ कहा करते थे. ये बातें तब की जब शिल्पा पढ़ाई किया करती थीं. रिपोर्ट के अनुसार, शिल्पा ने कहा, ”यह मेरे साथ हुआ जब मेरी मां ने मेरी एसएससी परीक्षा से ठीक पहले मेरी प्रीलिम एग्जाम रिपोर्ट देखी. मैंने कुछ 48 प्रतिशत स्कोर किया था, जो शर्मनाक था.”

मां को खुश करने के लिए करती थीं खूब मेहनत?
शिल्पा फिर आगे कहा कि उनकी मां की प्रियोरिटी वॉलीबॉल को आगे बढ़ाने की थी. हालांकि वह जिस तरह की खिलाड़ी थी, उसे देखते हुए वह इस खेल में कुछ खास नहीं सकती थी. फिरभी यह जानते हुए कि उसकी मां निराश हो जाएंगी इसलिए वह इसके लिए कड़ी मेहनत की. हालांकि उनका नंबर स्कोर देख उनकी मां को निराश हो जाती थीं.

‘हंगामा 2’ नहीं रिलीज होती तो ‘निकम्मा’ बनती उनकी कमबैक फिल्म
आगे शिल्पा ने अपनी आने वाली फिल्म ‘निकम्मा’ (Nikamma) में काम करने पर अपनी खुशी जताते हुए कहा कि ‘निकम्मा’ का हिस्सा बनना उनके लिए बेहद शानदार है. आगे फिल्म के बारे में बाते हुए उन्होंने कि निकम्मा एक “अच्छी साफ-सुथरी खुशहाल फिल्म” है. उन्होंने ये भी बताया कि ‘निकम्मा’ वास्तव में उसकी वापसी वाली फिल्म थी लेकिन नियति ने अपनी भूमिका निभाई और ‘निकम्मा’ से ‘हंगामा 2’ का प्रीमियर हो गया. शिल्पा ने इन सभी घटनाओं को भगवान की योजना के अनुसार होने का दावा किया. वह कहती हैं, जो भी होता है वह भगवान की इच्छा और उनकी प्लानिंग के अनुसार होता है.

17 जून को रिलीज होगी फिल्म
‘निकम्मा’ में शिल्पा शेट्टी के अलावा अभिमन्यु दासानी ,एक्ट्रेस शर्ली सेतिया, सुनील ग्रोवर और समीर सोनी भी नजर आएंगे. बता दें कि ‘निकम्मा’ के साथ शर्ली अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. यह फिल्म साल 2017 में आई तेलुगु फिल्म मिडिल क्लास अब्बाई का हिंदी रीमेक है, जिसको कबीर खान ने निर्देशित किया है.

Tags: Bollywood actors, Bollywood films, Shilpa shetty



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here