शाहरुख खान सेट पर पहुंचे लेट, फिर मांगी माफी, सिनेमैटोग्राफर ने बयां की कहानी तो बोले- KING KHAN

0


बॉलीवुड के ‘किंग खान’ यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ काम करना कौन नहीं चाहता. लंबे समय के बाद शाहरुख एक के बाद एक तीन फिल्मों में नजर आने वाले हैं. उनका स्वाभाव वर्क प्लेस में कैसा रहता है अक्सर ये उनके को-स्टार्स बताते हैं. शाहरुख इतने नम्र दिल के इंसान हैं कि लोग एक बार मिल ही उनके मुरीद हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ हाल उनके साथ काम करने वाला का भी है. अपने शालीन व्यवहार के कारण ही लोगों के बीच में वह किंग खान के नाम से जाने जाते हैं.

सिनेमैटोग्राफर Lawrence D’Cunha ने शाहरुख खान के साथ काम और उनके शालीन व्यवहार के बारे में बात कर उनकी जमकर तारीफ की है. उन्होंने किंग खान के साथ तस्वीर शेयर कर उनके साथ काम करने का अनुभव साझा किया है.

Lawrence D’Cunha ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया. उन्होंने उस पोस्ट में लिखा- ‘शाहरुख खान, किंग खान के साथ मेरी पहली एड फिल्म की शूटिंग!!! हालांकि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म के लिए पूरी रात शूटिंग की, लेकिन वह समय से थोड़ा लेट आए लेकिन देरी के लिए माफी मांग ली… वह बहुत सम्मानजनक, पूरी तरह से पेशेवर थे, फिर भी मजाक कर रहे थे और सेट पर लोगों को हंसा रहे थे. हमारे पास उनके लिए स्टैंड नहीं था, इसलिए वह अपने शूट प्वाइंट पर बैठ गए. उन्होंने मुझसे पूछा क‍ि क्या मैं लाइट‍िंग जारी रख सकता हूं, जबक‍ि वे उस वक्त अपने लाइन्स की रिहर्सल कर रहे थे. वे अपने टेक्न‍िश‍ियंस और क्रू को अच्छी तरह याद रखते थे, सभी को उनके नाम से पुकारते थे. उनके साथ सेट पर ब‍िताया एक भी पल उदासीन नहीं था.’

Shah Rukh Khan when arrived late for ad shoot and apologised for delay cinematographer Lawrence Dcunha share post

आखिर में उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा- ‘जब शूट फाइनली खत्म हुआ तब उन्होंने सभी से हाथ मिलाया. वे आख‍िर तक रुके और हम सभी के साथ फोटो ख‍िंचवाई. वाकई जेंटलमैन हैं.’ Lawrence ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह एक ग्रे टी-शर्ट पहने और क्लीन शेव में नजर आ रहे हैं.

वर्कफ्रंट का बात करें को शाहरुख खान जल्द ही ‘पठान’ में दिखाई देंगे, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम उनके साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.  इसके अलावा वह राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ और एटली की फिल्म ‘जवान’ में नजर आने वाले हैं.

Tags: Shah rukh khan



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here