शाहरुख खान ने कंप्लीट किया ‘Dunki’ का पहला शेड्यूल,अब एक साथ करेंगे इन 3 फिल्मों की शूटिंग

0


शाहरुख खान ने हाल में ‘डंकी’ (Shah Rukh Khan Dunki) का अनाउंसमेंट किया था. फिल्म को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं. इसकी अनाउंसमेंट के बाद ही शाहरुख ने इसकी शूटिंग शुरू कर दी थी. मुंबई के फिल्मसिटी स्टूडियो में पंजाब के एक गांव की नकल करते हुए एक बड़ा सेट बनाया गया था, जहां फिल्म का एक बड़ा हिस्सा सेट किया गया है. उन्होंने यहां एक फनी सॉन्ग की शूटिंग भी कर ली है, जिसे गणेश आचार्य ने कोरियाग्राफ किया है. गाने की शूटिंग चार दिनों तक चली, और इसमें कुछ यूनीक स्टेप्स हैं, जिसके लिए गणेश पॉपुलर हैं.

पिंकविला ने इस की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान ने इस फिल्म का पहला शेड्यूल कंप्लीट कर लिया है. ही पूरा कर लिया है. “शाहरुख और हिरानी ने पिछले हफ्ते मुंबई शेड्यूल पूरा किया, और जुलाई में फिल्म के इंटरनेशनल शेड्यूल के लिए रवाना होंगे. वे लगभग एक महीने के लिए बुदापेस्ट और लंदन में शूटिंग करेंगे, और जल्द ही शेड्यूल की तारीखों को फाइनल रूप देंगे.”

रिपोर्ट के मुताबिक, इस बीच, शाहरुख खान जून के मध्य तक एटली की फिल्म ‘जवान’ (Shah Rukh Khan Jawaan) की शूटिंग शुरू कर देंगे और ‘डंकी’ के इंटरनेशनल शेड्यूल के लिए रवाना होने से पहले ‘टाइगर 3’ (Shah Rukh Khan Tiger 3) के लिए अपना हिस्सा भी पूरा कर लेंगे.” वहीं, राजकुमार हिरानी और उनकी टीम बुदापेस्ट और लंदन में डंकी के लिए लोकेशंस की तलाश कर, उसे फाइनल करेंगे.

Jawan Poster: शाहरुख खान ने शेयर किया ‘जवान’ का पोस्टर, इंटेंस लुक के फैन हुए लोग

फैंस करना पड़ा जवान का इंतजार

हाल में, शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एटली के साथ अपनी फिल्म के टाइटल का अनाउंसमेंट किया. उन्होंने फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया. शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “यह रेड चिलीज का एक स्पेशल प्रोजेक्ट है जिसने हमारे आस-पास इनविटेबल मुद्दों की वजह इंतजार करना पड़ा है.”

शाहरुख खान ने टीम का जताया आभार

शाहरुख खान ने आगे लिखा, “लेकिन कुछ अच्छे लोगों ने कड़ी मेहनत की और इसे पूरा किया. इस सपने को साकार करने के लिए को-प्रोड्यूसर गौरव, एटली और उनके जवानों (टीम) को सपने को जीवना में उतारने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. अब.. जाना ही अच्छा होगा चीफ…!”

Tags: Rajkumar Hirani, Shah rukh khan, Shahrukh khan





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here