शाहरुख खान ने आर माधवन की ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ के लिए नहीं ली कोई फीस, जानिए क्यों?

0


बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जल्द ही आर माधवन (R Madhavan) की मोस्ट अवेडेट फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ (Rocketry: The Nambi Effect) कैमियो करते हुए देखे जाएंगे. खबरों की मानें तो, ISRO के पूर्व रॉकेट साइंटिस्ट नांबी नारायणन (Nambi Narayanan) के बायोपिक में शाहरुख एक पत्रकार के किरदार में नजर आएंगे. अब आर माधवन ने फिल्म में शाहरुख खान के कैमियो करने के वजह को बताया है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी खुलासा किया है कि किंग खान ने अपने इस खास रोल में के लिए मेकर्स से कोई फीस भी नहीं ली है.

‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ को लेकर फैंस के बीच लंबे समय से बज बना हुआ है. आने वाली इस बायोपिक ने दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ा दी है. यह फिल्म 1 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में देखी जाएगी. लेकिन अपने रिलीज से पहले ही ये फिल्म सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी अपना जादू बिखेर रही है. हाल ही संपन्न हुए 75वें कान फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म का प्रीमियर किया गया था, जिसे लोगों ने खूब सराहा था. हालांकि रिलीज से पहले आर माधवन फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन कर रहे हैं.

फिल्म को लेकर  माधवन ने की बात
इसी बीच आर माधवन ने न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए फिल्म को लेकर काफी कुछ बातें की. इस दौरान उन्होंने फिल्म में शाहरुख खान के कैमियो को लेकर एक मजेदार खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि कैसे शाहरुख खान ने इस प्रोजेक्ट से जुड़ने की इच्छा जताई थी. वाकया उस वक्त का है जब वह फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग कर रहे थे.

शाहरुख खान चाहते थे फिल्म का हिस्सा बनना
माधवन के अनुसार, एक बर्थडे पार्टीज के दौरान शाहरुख खान ने ‘रॉकेट्री’ फिल्म का हिस्सा बनने की इच्छा जाहिर की थी. आर माधवन ने आगे कहा, ‘जब मैं ‘जीरो’ में शाहरुख के साथ काम कर था तो मैंने उन्हें रॉकेट्री के बारे में बताया था. जहां तक मुझे थोड़ा-थोड़ा याद है कि उन्होंने कहा था कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहते हैं. उन्हें बैकग्राउंड में कोई भी रोल चलेगा.

किंग खान की बात को  समझा मजाक
माधवन ने आगे बताया कि उस वक्त उन्होंने शाहरुख की बात को मजाक समझा था लेकिन दो दिन बाद जब उनकी वाइफ सरिता ने उन्हें शाहरुख खान के उन दयालु शब्दों के लिए धन्यवाद देने के लिए कहा. तब उन्होंने सरीता की बात मानते हुए शाहरुख के मैनेजर को उन्होंने थैंक्यू बोलने के लिए एक मेसेज किया. जिसका उन्हें तुरंत जवाब मिला. उनके मैनेजर के मैसेज में लिखा था, ‘खान साहब डेट्स पूछ रहे हैं शूट की और इस तरह वह हमारी फिल्म का हिस्सा बने.’

फिल्म के लिए नहीं ली फीस
आर माधवन ने आगे बताया, ‘इस फिल्म में शाहरुख खान ने कैमियो किया है, लेकिन उन्होंने इसके लिए कोई फीस नहीं ली है. उन्होंने फ्री में इस फिल्म में काम किया है. इतना ही नहीं उन्होंने न तो कारवां के पैसे लिए और न ही उन्होंने कॉस्ट्यूम और असिस्टेंट्स का एक भी रुपया चार्ज किया.

Tags: Bollywood films, R Madhavan, Shah rukh khan





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here