शाहरुख खान की तारीफ में फिर उतरे करण जौहर, कहा-‘आज की जेनरेशन में नहीं है वो बात’

0


करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में करण ने अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. करण एक ऐसे फिल्ममेकर हैं जो फिल्मों के अलावा अपनी फ्रेंडशिप के लिए भी मशहूर हैं. इसकी झलक उनके बर्थडे बैश में दिख चुकी है. करण और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फ्रेंडशिप भी मशहूर है. करण उन्हें अपने लिए काफी लकी भी मानते हैं. करण ने एक बार फिर शाहरुख की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता कि नई जेनरेशन में कोई भी एक्टर शाहरुख या अमिताभ बच्चन की जगह ले पाएगा.

करण जौहर का कहना है कि ‘इस जेनरेशन में शानदार आर्टिस्ट हो सकते हैं लेकिन उस औरा और जादू की कमी है जो शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के पास है. मुझे नहीं लगता कि जो आकर्षण, औरा और मिस्ट्री इस जेनरेशन के पास है’. इसकी वजह भी फिल्ममेकर ने बताई.

Karan Johar Shah Rukh Khan

करण जौहर और शाहरुख खान. (फोटो साभारः Instagram @karanjohar/iamsrk)

दिलीप-अमिताभ-शाहरुख का करिश्मा देख चुके हैं करण जौहर
फिल्म कंपैनियन को दिए एक इंटरव्यू के दौरान करण जौहर ने बताया कि ‘जब मैं एक पार्टी में था और वहां मिस्टर अमिताभ बच्चन, मिस्टर दिलीप कुमार, मिस्टर शाहरुख खान की एंट्री हुई तो हर कोई उनकी तरफ ही देखने लगा. वह औरा, वह मैजिक-पॉवर और स्टारडम मैंने देखा है. पार्टी में मौजूद हर शख्स उनके प्रेजेंस को महसूस कर रहा था. वह ग्लोरी थी’. करण को लगता है कि इस जेनरेशन के साथ ये इसलिए संभव नहीं है क्योंकि वह आसानी से सुलभ हैं और अब किसी भी सेलिब्रिटी के पास कोई मिस्ट्री नहीं है.

ये भी भी पढ़िए-50 साल के करण जौहर को खल रही है जीवनसाथी की कमी, बोले- ‘काश! पर्सनल लाइफ पर भी ध्यान दिया होता’

नई जेनरेशन के एक्टर्स के बारे में सब पता रहता है
करण जौहर का कहना है कि ‘आज हर कोई बहुत ही आसानी से कैजुअली अवलेबल है. मुझे पता है कि आप किस जिम में जाते हैं, किस पिलेट्स क्लास में जाते हैं, मुझे पता है कि आप क्या खाते हैं, आप किससे मिलते हैं, मुझे आपके बारे में सब कुछ पता है, ऐसे में आपके बारे में किसी तरह की मिस्ट्री कैसे हो सकती है ? जब शाहरुख खान मेरे बर्थडे पार्टी में आए तो उन्हें देख आप यंग जेनरेशन की एनर्जी देखने लायक थी. आप शाहरुख खान को महसूस कर सकते थे. वह अकेले थे जो दूसरे रास्ते से पार्टी में आए. मैं महसूस कर सकता था कि अनन्या पांडे जैसे यंग, उनके साथी तक, सभी ने उस औरा को फील किया’.

Tags: Amitabh bachchan, Karan johar, Shah rukh khan



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here