शबाना आजमी ने शेयर की प्राइसलेस थ्रोबैक तस्वीर, एक साथ दिखे अमजद खान और संजीव कपूर समेत ये सेलेब्स

0


दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी का इंस्टाग्राम फीड सुनहरी यादों का खजाना है. वह अकसर शूट की पुरानी तस्वीरें और अनदेखी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उन्होंने हाल में इंस्टाग्राम पर पर एक अनमोल थ्रोबैक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में हिंदी सिनेमा के कई दिग्गज सेलेब्स को एक फ्रेम में दिख रहे है. सच में यह एक बहुत अमूल्य तस्वीर है. तस्वीर में हम हेमा मालिनी, राखी, जीनत अमान और शबाना आजमी को सोफे पर देख सकते हैं. अमजद खान और संजीव कुमार भी फ्रेम का हिस्सा हैं.

इस ग्रुप फोटो में देख सकते हैं कि यंग शबाना आजमी, ज़ीनत अमान के बगल में सोफे पर बैठी हैं. हेमा मालिनी और राखी को एक-दूसरे के बगल में बैठी हुईं हैं. सबके चहेते ‘शोले’ के ‘गब्बर सिंह’ यानी अमजद खान और ‘ठाकुर’ यानी संजीव कुमार भी फ्रेम का हिस्सा हैं. शबाना ने खूबसूरत कैप्शन भी दिया है. इसके कैप्शन लगता है कि शबाना ने इन सभी अपने घर पर निमंत्रण दिया था.

(फोटो साभारः Instagram @azmishabana18)

शबाना आजमी ने लिखा था, “आपका दिन! हेमा मालिनी, राखी, शबाना आजमी, जीनत अमान, अमजद खान, गेस्ट संजीव कुमार.” शबाना की इस पोस्ट पर एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने कमेंट में लिखा,”ओह माय गॉड. यह बहुत ही अमूल्य है.” फैंस भी इस तस्वीर को देख कर काफी खुश हो रहे है और इतने एक्टर्स को एक साथ देखकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं.

साधारण मगर असाधारणः फैन

एक फैन ने कमेंट में लिखा, “सब कितने साधारण लग रहे हैं और सबसे सुंदर भी. ये बात आज के बहुत कम कलाकारों में देखने को मिलती है जबकि सभी उस दौर के प्रसिद्ध कलाकार हैं. साधारण मगर असाधारण!”

इस फिल्म में दिखेंगी शबाना आजमी

बात करे वर्कफ्रंट की, तो शबाना आजमी फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में दिखाई देंगी. फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. इसमें वह जया बच्चन और धर्मेंद्र के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए भी नजर आएंगी. इस फिल्म को खुद करण जौहर डायरेक्ट कर रहे हैं.

Tags: Hema malini, Shabana Azmi



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here