विक्की कौशल-कैटरीना कैफ के बीच में आ गई ‘वो’, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दिया जवाब

0


विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड के लवली कपल्स में से एक हैं. पिछले साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे विक्की-कैटरीना को साथ देखना फैंस और नेटिजंस को पसंद है. लेकिन क्या दोनों के प्यार को अब किसी की नजर लग गई है? ये सवाल इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि फराह खान ने एक पोस्ट शेयर कर इशारा किया है कि कैट-विक्की के बीच में ‘वो’ की एंट्री हो गई है. सोशल मीडिया (Social Media) पर ये चर्चा हुई तो खबर आग की तरह फैल गई. आप भी जानने के लिए बेकरार हैं, तो हम आपको बताते हैं कि आखिर माजरा क्या है.

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अक्सर अपनी प्यारी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते हैं, लेकिन कैटरीना के फैंस तब हैरान हो गए जब उन्होंने कैट की जगह किसी और को विक्की के साथ देखा.

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ के बीच कौन आई ‘वो’
दरअसल, कोरियोग्राफर-फिल्ममेकर फराह खान ने सोशल मीडिया पर विक्की कौशल के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की और इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘सॉरी कैटरीना कैफ, विक्की कौशल को कोई और मिल गई है.’ ये तस्वीर क्रोएशिया की है और बैकग्राउंड में एक कमाल की लोकेशन नजर आ रही है. इन दिनों विक्की और फराह क्रोएसिया में किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में हैं और शूटिंग कर रहे हैं.

Vicky Kaushal, Katrina Kaif, Farah Khan, Vicky Kaushal found someone else, Farah Khan Post, Katrina Kaif reacts on Farah Khan Post, Social Media, Viral post, Vicky Kaushal-Farah Khan Pic, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, फराह खान

डेपर लुक में विक्की कौशल
तस्वीर में देख सकते हैं कि विक्की कौशल हमेशा की तरह अपने डेपर लुक में कहर ढाह रहे हैं और वहीं, फराह खान उनके साथ ब्लैक शेड्स लगाकर पोज दे रही हैं. फराह खान ने ये फोटो पोस्ट करते हुए ‘कल हो न हो’ का गाना ‘कुछ तो हुआ है’ बैकग्राउंड में लगाया है.

Vicky Kaushal, Katrina Kaif, Farah Khan, Vicky Kaushal found someone else, Farah Khan Post, Katrina Kaif reacts on Farah Khan Post, Social Media, Viral post, Vicky Kaushal-Farah Khan Pic, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, फराह खान

कैटरीना ने तुरंत रिएक्ट तो विक्की ने दी सफाई
सोशल मीडिया पर फराह का ये पोस्ट देखने के बाद कैटरीना ने तुरंत रिएक्ट किया. उन्होंने लिखा- ‘आपको इजाजत है’. इसके साथ ही कैट रेड हार्ट इमोजी भी शेयर की है. वहीं, विक्की ने फराह की पोस्ट शेयर करते हुए सफाई दी, हम सिर्फ ‘अच्छे दोस्त’ हैं.

कैटरीना और विक्की का वर्कफ्रंट
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ‘टाइगर 3’, ‘मेरी क्रिसमस’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से पहली बार विजय सेतुपति के साथ कोलैबोरेट कर रही हैं. इसके साथ वह ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी संग फिल्म ‘फोन भूत’ में भी नजर आएंगी. वहीं, विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की करें तो वे ‘गोविंदा मेरा नाम’, ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’, ‘धुनकी’ सहित दो अनटाइटल फिल्मों में भी नजर आएंगे. इसमें से कुछ फिल्मों की शूटिंग पूरी हो चुकी है.

Tags: Farah khan, Katrina kaif, Vicky Kaushal



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here