वरुण धवन ने IPS अजय चौधरी का जताया आभार, घरेलू हिंसा से जुड़ा है मामला, जानें आखिर क्या है मसला

0


वरुण धवन इन दिनों अपकमिंग फिल्म जुग जुग जीयो की प्रमोशन में लगे हुए हैं. फिल्म में उनके अपॉजिट कियारा आडवाणी हैं. इनके अलावा फिल्म में अनिल कपूर, नीतू कपूर और मनीष पॉल भी अहम किरदार में हैं. फिल्म के प्रमोशन के बीच वरुण का एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वायरल वीडियो एक अवॉर्ड शो का है. इसम वीडियो गुजरात के आईपीएस अजय चौधरी और अहमदाबाद पुलिस आभार जताते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने पुलिस और आईपीएस का घरेलू हिंसा की शिकार महिला की मदद के लिए आभार जताया.

दरअसल, ‘जुग जुग जीयो’ के प्रमोशन के बीच घरेलू हिंसा से पीड़ित महिला फैन ने उनसे मदद मांगी थी. वरुण ने इस महिला के मामले को लेकर गुजरात पुलिस टैग करते हुए ट्वीट किया और इसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की गई. वरुण ने अवॉर्ड शो में इस घटना के बारे में मीडिया से खुलकर बात की. उन्होंने इस मामले पर पूछे गए सवाल पर मीडिया को जवाब दिया.

वरुण धवन ने यह कहते हुए शुरुआत की कि उन्हें ट्विटर पर लगभग 10 हैंडल से इस बारे में पूछा गया था. उन्होंने एक पत्रकार के साथ मिलकर इस मामले को वेरिफाइ किया और फिर उनके अहमदाबाद के मित्र भी थे जिन्होंने इस मामले को देखा और पुष्टि की कि महिला सच में घरेलू हिंसा से पीड़ित थी और फिर कानूनी तौर पर भी इस मामले को उठाया गया था.

वरुण धवन ने अहमदाबाद पुलिस और आईपीएस अजय चौधरी को उनकी त्वरित कार्रवाई और मामले को अपने हाथ में लेने के लिए धन्यवाद दिया.वरुण ने मीडिया से भी अपील की कि इस मामले में उनके शामिल होने के बावजूद इसे मीडिया में कम दिखाया गया, जिससे वह काफी खुश थे और उनके प्रयासों की सराहना की.

बात करें वर्कफ्रंट की, तो ‘जुग जुग जीयो’ की रिलीज के बाद वरुण धवन कृति सैनन के साथ ‘भेड़िया’ में दिखाई देंगे. उसके बाद, वह नितेश तिवारी के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म ‘बवाल’ में जाह्नवी कपूर के साथ नजर आएंगे.

Tags: Varun Dhawan



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here