रुबीना दिलैक ने OTT डेब्यू से पहले बयां किया अपनी असफलताओं का दर्द, बोलीं- ‘बिग बॉस के बाद बदली लाइफ’

0


नई दिल्ली: रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ओटीटी पर जल्द ही अपनी फिल्म ‘अर्ध’ (Ardh) से डेब्यू करेंगी. इस फिल्म में रुबीना दिलैक राजपाल यादव (Rajpal Yadav) की पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी. रुबीना दिलैक कई सीरियल में पहले नजर आ चुकी हैं और उन्होंने पहले कई सीरियल में काम कर चुकी हैं और टीवी इंडस्ट्री की सबसे सफल अभिनेत्रियों में शामिल हैं. अब रुबीना दिलैक ने अपने सफल करियर के साथ संघर्ष और विफलताओं पर भी खुल कर बातें की हैं और शेयर किया कि कैसे अपनी जिंदगी में उन्होंने 70 फीसदी समय सिर्फ असफलता का ही स्वाद चखा है.

टेली चक्कर को दिए एक इंटरव्यू में रुबीना दिलैक ने अपने करियर में किए गए संघर्ष के बारे में भी बात की. साथ ही उन्होंने कहा कि वो उनकी जिंदगी का अहम दौर था. एक्ट्रेस ने साथ राजपाल यादव के साथ ‘अर्ध’ में होने वाले अपने अनुभव पर भी चर्चा की. उन्होंने कहा कि राजपाल यादव इंडस्ट्री में पिछले 25 सालों से काम कर रहे हैं और वो लीजेंड हैं. उन्होंने कहा कि शुरुआत में वो थोड़ी नर्वस जरूर हुई थीं लेकिन राजपाल यादव ने उन्हें सहज महसूस कराया.

राजपाल यादव की तारीफ
रुबीना दिलैक ने साथ ही कहा, ‘राजपाल यादव ने कभी भी मुझे आउटसाइडर नहीं महसूस होने दिया. उनके साथ काम करने का अनुभव बेहद शानदार रहा.’ राजपाल यादव और रुबीना दिलैक के अलावा फिल्म में हितेन तेजवानी और कुलभूषण खरबंदा भी अहम भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म को प्रोड्यूस पाल म्यूजिक ने किया है और इसे लिखा पलाश मुछल ने है. यह फिल्म 10 जून को जी5 पर स्ट्रीम होगी. एक्ट्रेस ने अपने करियर के अलावा निजी जिंदगी के बारे में भी अहम बात की.

Rubina dilaik says she tasted failure more than success now ready to debut with ardh

रुबीना दिलैक जल्द ही ‘अर्ध’ से डेब्यू करेंगी.य (फाइल फोटो)

‘हार्टब्रेक्स मेरे भी हुए’
पिंकविला को पहले दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने चीटिंग को लेकर बात की थी. उन्होंने कहा था, ‘मैं चीटिंग तो नहीं कहना चाहूंगी लेकिन मेरे भी हार्टब्रेक्स हुए थे. यह एक लंबी और दर्दभरी कहानी है. लेकिन मैंने ओवरकम कर लिया है और पहले से भी अधिक मजबूत हो गई हूं.

बिग बॉस ने बदली जिंदगी
साथ ही उन्होंने कहा, ‘मैंने खुद को वर्चुअल वर्ल्ड सोशल मीडिया पर खुद को इंट्रोड्यूस किया. मेरे लिए बिग बॉस के बाद जिंदगी में सबकुछ बदल गया. इसलिए घर के अंदर जितनी परेशानियां और मुश्किलें झेली वो आखिरकार सफल हुई.’

Tags: Bollywood actress, Rubina Dilaik



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here