राहुल वैद्य के कमेंट पर उर्फी जावेद ने दिया करारा जवाब, बोलीं- ‘लोग बुल्स आई को टारगेट करते हैं’

0


उर्फी जावेद (Urfia Javed Fashion Sense) को उनकी ड्रेस और फैंस सेंस के लिए अक्सर टारगेट किया जाता है. पसंद और फैशन सेंस के लिए टारगेट किया जाना और उनका मजाक उड़ाना कोई नई बात नहीं है. उर्फी के पास उन ट्रोलर्स के एक खास मैसेज है, जो उनके फैशन सेंस को टारगेट करते हैं. उन्होंने बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट और सिंगर राहुल वैद्य के एक बयान भी जवाब दिया है. राहुल ने हाल में बिना किसी का नाम लिए कहा था कि आने वाले दिनों में लोग ‘फैशन के नाम पर न्यूड पोस्ट करना शुरू कर देंगे.’

हालांकि, जब राहुल वैद्य (Rahul Vaidya Comment) के इस बयान पर उर्फी जावेद से पूछा गया तो उन्होंने इस बात से इनकार किया कि राहुल उनके बारे में बात कर रहे थए. जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि लोग उन्हें सही टारगेट कर रहे हैं, तो उर्फी ने मजाक में जवाब दिया कि हां, यह सही है. उन्होंने हंसते हुए कहा, “करो टारगेट मुझे.”

पैपराजी विरल भयानी ने उर्फी जावेद (Urfi Javed Video) का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्हें बैकलेस टी-शर्ट पहने हुए देखा जा सकता है. वह पैपराजी को पोज इस दौरान एक पैपराजी उनसे पूछती है,”उर्फी जी राहुल ने आप पर कमेंट किया है क्या कहना चाहोगी आप?” इस सवाल के जवाब में उर्फी ने कहा, “मेरे बारे में कमेंट नहीं किया.”

‘बुल्स आई को टारगेट करते हैं लोग’

इसके बाद उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कहा, “वैसे भी टारगेट तो बुल्स आई को ही करते हैं ना.” इसके बाद पैपराजी ने उनसे पूछा कि यह आपको गलत नहीं लगता? इस पर उर्फी ने खिलखिलाकर हंसते हुए कहा, “नहीं करो टारगेट. मुझे करो टारगेट.” उर्फी के इस जवाब को हर कोई पसंद कर रहा है. उनके बिंदास स्टाइल और बेबाक जवाब लोग फायर और दिल वाले इमोदी कमेंट कर रहे हैं.

क्या राहुल वैद्य ने उर्फी जावेद के फैशन सेंस पर कसा तंज? जानें सिंगर ने ट्वीट में क्या लिखा

राहुल वैद्य ने किया था ये ट्वीट

बता दें कि पिछले हफ्ते, राहुल वैद्य (Rahul Vaidya Tweet) ने ट्वीट किया था, “मैंने आज इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर देखी. मेरी पत्नी ने मुझे भेजी है. और मेरे बातों को ध्यान रखें कि आने वाले सालों में लोग फैशन या ट्रेंड के नाम पर न्यूड पोस्ट करना शुरू कर देंगे!” सबूत के लिए इस ट्वीट को सेव कर लें. भगवान हमें आशीर्वाद दें.” राहुल ने भले ही किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन इसने नेटिज़न्स को कयास लगाने पर मजबूर कर दिया कि क्या वह उर्फी जावेद के बारे में बात कर रहे थे?

Tags: Rahul Vaidya, Urfi Javed





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here