राधिका आप्टे को करियर के शुरुआती दिनों में ‘ब्रेस्ट सर्जरी और बोटोक्स’ कराने की मिली थी सलाह

0


बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उनके बॉलीवुड डेब्यू के दौरान उनसे बोटोक्स से लेकर ब्रेस्ट इंप्लाट लगवाने के लिए कहा गया. आपको बता दें कि राधिका आप्टे अपनी अदाकारी से करोड़ों दिलों पर राज करती हैं. वह अपनी अदाकारी से किरदार में जान डाल देती हैं.

राधिका आप्टे फिल्म (Radhika Apte hit films) ‘पार्च्ड’, ‘मांझी: द माउंटेन मैन’, पैडमैन, ‘द लस्ट स्टोरीज’ और ‘रात अकेली है’ जैसी हिट फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. आज भले ही राधिका का नाम बॉलीवुड के सक्सेसफुल एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है, लेकिन वो उन अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं, जिन्हें करियर के शुरुआती दिनों में ‘बॉडी शेमिंग’ का दर्द झेलना पड़ा था.

‘Film Companion’ को दिए इंटरव्यू में राधिका आप्टे ने अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद किया . उन्होंने बातचीत में खुलासा किया शुरुआती दिनों में उनके हाथ से कई अच्छे प्रोजेक्ट से इसलिए निकल गए क्योंकि और ऐक्ट्रेसेस की तुलना में उनकी ब्रेस्ट और लिप्स बड़े नहीं थे. उन्हें बार-बार बॉडी और फेस में बदलाव लाने के लिए सर्जरी कराने की सलाह दी जाती थी.

radhika apte, radhika apte interview, radhika apte movies, radhika apte forensic, radhika apte films,radhika apte on rejection, radhika apte ki surgery, Radhika Apte Ki Aane Wali Film, radhika apte forensic, radhika apte asked for breast implants, vikrant massey , radhika apte forensic, राधिका आप्टे, राधिका आप्टे बॉडी शेमिंग, राधिका आप्टे फिल्म, राधिका आप्टे हुईं रिजेक्ट, राधिका आप्टे फॉरेंसिक फिल्म, राधिका आप्टे कहां हैं,

राधिका आप्टे को सर्जरी-बोटोक्स कराने की मिली थी सलाह

‘बॉडी पर काम’ करने की दी गई सलाह
राधिका ने बातचीत में आगे बताया कि इन बातों से वह काफी आहत हो जाता करती थीं और उन्हें बहुत गुस्सा भी आता था. हालांकि ‘बॉडी पर काम’ करने वाली सलाह को उन्होंने खुद पर कभी भी हावी नहीं होने दिया. रिपोर्ट के अनुसार, राधिका ने कहा उन चीजों को अपने ऊपर हावी तो नहीं दी लेकिन गुस्सा जरूर आ जाता है.

‘खास बॉडी शेप और साइज’ को लेकर था प्रेशर
राधिका आप्टे ने बताया, ‘ शुरुआत में मुझ पर ‘खास बॉडी शेप और साइज’ को लेकर प्रेशर था. जब मैं इंडस्ट्री में नई थी तो मुझसे मेरी बॉडी पर कुछ काम करवाने के लिए कहा गया. पहली ही मुलाकात मुझसे ये कहा गया कि मैं अपनी नाक की सर्जरी करवा लूं. दूसरी मुलाकात में मुझसे ब्रेस्ट सर्जरी करवाने को कहा गया. यह सिलसिला यूं ही चलता रहा लेकिन हद तब हो गई मुझे लोग मेरी टांगों पर तो कभी जबड़े की सर्जरी करवाने के लिए सलाह देने लगे.

बाल कलर करवाने में लगे 30 साल
मुझे अपने बाल कलर करवाने में ही 30 साल लग गए. मैं तो कभी इंजेक्शन भी नहीं लगवाऊंगी. मुझे इन सब चीजों पर गुस्सा तो आया पर इनकी वजह से मुझे अपनी बॉडी से और भी प्यार हो गया.’

Tags: Bollywood actors, Bollywood news, Radhika Apte



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here