राज अनादकत अब म्यूजिक वीडियो में मचाएंगे धमाल, रामजी गुलाटी संग कर रहे हैं काम

0


मुंबईः तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के टप्पू यानी राज अनादकत अब अपने म्यूजिक वीडियो की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. रामजी गुलाटी (Ramji Gulati) की अगली फिल्म में अपने म्यूजिक वीडियो की शुरुआत करने वाले अभिनेता राज अनादकत कहते हैं, “मैं खुद को सीमित नहीं रखूंगा, मैं अच्छा काम करने के लिए तैयार हूं”

म्यूजिक वीडियो के बारे में बात करते हुए राज कहते हैं- “म्यूजिक वीडियो करना हमेशा मेरे करियर की लिस्ट में रहा है. आज के डिजिटल युग में, म्यूजिक बस एक कदम दूर है. मैं इसे लेकर काफी उत्साहित हूं” अपने आकर्षक और जबरदस्त एक्टिंग स्किल्स के साथ राज अनादकत ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जरिए भारतीय टेलीविजन पर अपना दबदबा बनाया है.

इस बात पर जोर देते हुए कि मनोरंजन की दुनिया में उनका प्रवेश अचानक से लिया गया निर्णय नहीं था, राज कहते हैं कि एक्टिंग के लिए उनका जुनून और प्यार ही वह प्रमुख कारक है जो उन्हें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के लिए आकर्षित करता है.

यह मनोरंजन और फैंस के प्यार के लिए है कि राज संगीत वीडियो को बाहर निकालना और तलाशना चाहते हैं और अपने फैंडम की शक्ति का उपयोग करना चाहते हैं. वास्तव में वह ओटीटी, संगीत वीडियो, बॉलीवुड यहां तक ​​कि विभिन्न भाषाओं की अखिल भारतीय फिल्मों से उद्योग की विभिन्न शैलियों का पता लगाने की इच्छा रखते हैं.

वह आवारा और हिट मशीन रामजी गुलाटी के साथ एक संगीत वीडियो में दिखाई देंगे, जिन्होंने केवल और केवल चार्टबस्टर्स का निर्देशन और निर्माण किया है. उनके संगीत वीडियो से इंस्टाग्राम अकाउंट भर गया है. सुंदर गीत. मैं उत्साहित हूं और एसोसिएशन के लिए उत्सुक हूं”

Tags: Entertainment news., Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here