राखी सावंत के सोशल मीडिया अकाउंट्स को Ex हस्बैंड रितेश ने किया हैक! बॉयफ्रेंड संग थाने में दर्ज कराई शिकायत

0


‘एंटरटेनमेंट क्वीन’ यानी राखी सावंत (Rakhi Sawant) पिछले कुछ समय से काफी खुश हैं, क्योंकि एक्स हस्बैंड रितेश से अलग होने के बाद उन्हें फिर प्यार मिला. बॉयफ्रेंड आदिल खान ने उनके चेहरे पर फिर मुस्कान वापस ला दी. लेकिन 11 जून को कुछ ऐसा हो गया, जिसके बाद राखी सावंत हारकर मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंच गईं. राखी सावंत बारिश में बॉयफ्रेंड आदिल के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचीं और एक्स हस्बैंड रितेश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

दरअसल, राखी सावंत (Rakhi Sawant) के सोशल मीडिया अकाउंट्स को हैक कर लिया गया है. फेसबुक, इंस्टाग्राम अकाउंट के साथ उनके जीमेल को भी हैक कर लिया गया है. राखी सावंत ने हाल ही में रोते हुए इस बात का खुलासा किया. उन्होंने चिंता जताते हुए कहा कि कई गलत चीजें उनके पेज से पोस्ट की जा रही हैं. राखी ने पासवर्ड भी बदला लेकिन अकाउंट एक्सेस नहीं हो रहा है.

एक्स हस्बैंड रितेश के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत
देर शाम तक कोई हल नहीं निकाल पाने के बाद राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंचीं, जहां उन्होंने एक्स हस्बैंड रितेश पर सोशल मीडिया अकाउंट्स को हैक करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई. ईटाइम्स टीवी के साथ बातचीत के दौरान राखी और आदिल दोनों ने रितेश पर गाली गलौज करने और हिंसक होने का आरोप लगाया.

रितेश बर्बाद करना चाहता है राखी की जिंदगी
राखी ने रितेश पर आरोप लगाते हुए कहा कि अब वह (रितेश) मेरी लाइफ को बर्बाद करना चाहता है क्योंकि मैं अब आदिल के साथ हूं. राखी ने आगे कहा, ‘मैं थाने इसलिए आई हूं क्योंकि मेरे एक्स हस्बैंड रितेश मुझे बहुत परेशान कर रहा है. उसने मेरा इंस्टाग्राम, फेसबुक और मेरा जीमेल अकाउंट को हैक कर लिया है. उसने मेरे सभी अकाउंट्स में अपना नंबर और नाम एड कर लिया है. जब हम साथ थे, तो रितेश मेरे सोशल मीडिया अकाउंट्स को हैंडल कर रहा था और हमारे अलग होने के बाद मैंने पासवर्ड नहीं बदला. मुझे लगा कि हम सौहार्दपूर्ण ढंग से अलग हो गए हैं और वह मुझसे कोई बदला नहीं लेंगे, लेकिन वह बदला लेने के पूरे मूड में है. उसने मुझसे साफ-साफ कहा है कि वह मुझे बर्बाद कर देगा. आज हम सभी इंस्टाग्राम अकाउंट से पैसा कमाते हैं और उसने उसे हैक कर लिया.’

लॉगइन करने की सभी कोशिशें हुईं फेल
राखी के बॉयफ्रेंड आदिल ने खुलासा किया कि वे राखी के सोशल मीडिया अकाउंट्स में लॉगइन करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उनकी सभी कोशिशें बेकार हो रही हैं. उन्होंने बताया कि हमने प्रमाणित पासवर्ड के साथ भी इसे बदलने की कोशिश की, लेकिन नहीं हो सका, क्योंकि उसने अपने जीमेल अकाउंट में इस आईडी जोड़ लिया है और यही वजह है कि हम लॉग इन नहीं कर पा रहे हैं. सभी पासवर्ड और ओटीपी उसके पास जा रहे हैं. आदिल ने बताया कि राखी गुगलपे और फोनपे भी यूज नहीं कर पा रही हैं.

मेरे अकाउंट्स से कर रहा है उल्टे-सीधे पोस्ट
राखी ने खुलासा किया कि रितेश ने उनके कॉल उठाने भी बंद कर दिया है और मेरे सोशल मीडिया पेज पर अभद्र भाषा लिख ​​रहा है. राखी ने कहा कि मैंने उससे कहा कि वो मुझे परेशान न करें, वो चाहता है मैं उसके पास वापस जाऊं, क्योंकि मैं अब आदिल के साथ हूं. वह कलर्स टीवी के बारे में उल्टा-सीधा पोस्ट कर रहा है, ताकि चैनल मुझपर प्रतिबंध लगा था और सलमान खान भाई के साथ मेरे रिश्ते को बर्बाद कर दे.

बिहार में केस दर्ज करने का देता है धमकी
‘एंटरटेनमेंट क्वीन’ ने आगे खुलासा किया कि रितेश उसे धमकी दे रहा है कि वह उसकी जिंदगी तबाह कर देगा और उसके खिलाफ बिहार की अदालत में 10 मामले दर्ज करेगा. राखी ने रोते हुए बताया कि जब से मैं आदिल के साथ हूं, तब से वह मुझे परेशान कर रहा है. राखी ने कहा कि रितेश ने मुझे धोखा दिया और मेरे साथ शादी का जबकि वह पहले से शादीशुदा था. मैं बिग बॉस में गई और उसकी पूरी कहानी सामने आई. मैंने फिर भी उसे माफ कर दिया और उसके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया.

नौकरानी से फोन कर रितेश करता था राखी की जासूसी
एक्ट्रेस ने कहा कि मैं पुलिस स्टेशन आई हूं, क्योंकि वह बदला लेने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है. राखी ने खुलासा किया कि मेरे घर पर जो नौकरानी थी, उसने उसे काम पर रखा था और वह हमेशा उसे फोन करता था और मेरे बारे में पूछताछ करता था.

Tags: Rakhi sawant



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here