राखी सावंत के आरोपों पर एक्स हस्बैंड रितेश ने तोड़ी चुप्पी, बोले- लीगल तरीके से दूंगा जवाब

0


राखी सावंत (Rakhi Sawant) के सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट्स शनिवार को हैक हो गए, जिसके बाद वह बॉयफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan) के साथ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंच गईं. जहां उन्होंने एक्स हस्बैंड रितेश (Rakhi Sawant ex husband Ritesh) पर हैकिंग का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया. राखी के इन आरोपों पर अब उनके एक्स हस्बैंड यानी रितेश ने रिएक्ट (Ritesh reacts on Rakhi Sawant allegations) किया है. रितेश ने दो टूक कहा कि वह राखी को उनके आरोपों का लीगल तरीके से जवाब देंगे.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के आरोपों के सवाल पर राखी के एक्स हस्बैंड रितेश (Rakhi Sawant ex husband Ritesh) ने कहा कि वह आरोपों का जवाब जरूर देंगे, लेकिन लीगल तरीके से. ईटाइम्स से बात करते हुए उन्होंने कि सिचुएशन बिलकुल ट्रांसपेरेंट है. मैंने जब तक उस पर करोड़ों रुपये खर्च किए तब तक उसे कोई दिक्कत नहीं हुई और जब मैंने खर्च करना बंद कर दिया तो उसने मुझ पर ऐसे आरोप लगाना शुरू कर दिया.

रितेश बोले- राखी कोई भी ड्रामा कर सकती है
रितेश ने आगे कहा कि ये तो आज ऐसा हुआ है लेकिन इसमें को संदेह नहीं कि भविष्य में वह मुझे बदनाम करने के लिए मुझ पर और आरोप लगा दे. वह यहां तक ​​कह सकती हैं कि वह और आदिल बिग बॉस के घर में जाना चाहते हैं. ये सब ड्रामा वो ही कर सकती है. मैं उससे बहुत दूर हूं और अपनी जिंदगी में खुश हूं. उसने मुझे बहुत इमोशनल परेशानी दी है और अब मैं उससे बहुत दूर जा चुका हूं.

राखी ने किया रितेश का इस्तेमाल!
राखी के एक्स हस्बैंड रितेश ने आगे कहा कि वह पिछले तीन साल से मेरा इस्तेमाल कर रही है. न उसके पास कार थी और न ही घर में सामान. उसके घर में जो कुछ है वह सब मैंने खरीदा है. रितेश ने राखी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह इतनी बेशर्म है कि उसने एक और लड़के को अवैध रूप से घर में रख रखा है.

राखी से हुई थी रितेश की शादी?
क्या आपने राखी से शादी की थी? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इसके बारे में राखी से बात करनी चाहिए, क्योंकि मैं अब सबूतों के साथ ही बात करूंगा.

Tags: Rakhi sawant



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here