राखी सावंत की लव स्टोरी में आया ट्विस्ट, किसी और ने आदिल दुर्रानी को बताया अपना बॉयफ्रेंड

0


नई दिल्ली: राखी सावंत (Rakhi Sawant) की जिंदगी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. उनकी लाइफ में काफी-उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं. लेकिन, वो कभी कुछ छिपाने की कोशिश नहीं करती है. पिछले दिनों उन्होंने अपने और आदिल के रिलेशनशिप के बारे में बताया था और अब उनकी लव स्टोरी में एक ट्विस्ट आ गया है. रविवार को राखी सावंत को रोशिना डेलावरी नाम की लड़की का मैसूर से कॉल आया. राखी सावंत शुरुआत में थोड़ी शॉक्ड हुईं लेकिन उन्होंने फिर पूरे धैर्य के साथ रोशिना की बात सुनी. आपको बता दें कि राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी भी मैसूर बेस्ड हैं. रोशिना ने राखी सावंत को आदिल से जु़ड़ी कई बातें बताई.

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार रोशिना ने राखी सावंत को बताया कि आदिल दुर्रानी और वो चार सालों से रोशिना के साथ रिलेशनशिप में हैं. बाद में रोशिना ने राखी सावंत को अपने और आदिल के साथ बिताए पलों के बारे में बताया. एक तरह से यह कॉल राखी सावंत को यह बताने के लिए किया गया था कि वो आदिल से दूर रहें. राखी सावंत ने इसके बारे में आदिल से भी बात की.

आदिल ने राखी को बताई सच्चाई
रिपोर्ट के अनुसार आदिल ने राखी सावंत को बताया कि रोशिना उनकी एक्स गर्लफ्रेंड हैं और फिलहाल उनसे कोई रिश्ता नहीं हैं. ई टाइम्स टीवी ने जब इसके बारे में बात करने की कोशिश रोशिना से की तो उन्होंने एक ही जवाब दिया- मैं इसके बारे मे बात नहीं करना चाहती. हालांकि, राखी सावंत ने जरूर साफ-साफ कह दिया उसने मुझे कॉल जरूर किया है लेकिन आदिल सिर्फ मेरा है. हम और आदिल जरूर शादी करेंगे.

राखी और आदिल में है 6 साल का अंतर
आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही राखी सावंत ने अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था. वो ‘बिग बॉस’ खत्म होने के कुछ समय के बाद ही पति रितेश से अलग हो गई थी. हाल ही में उन्होंने खुलासा किया है कि आदिल और उनके बीच 6 साल का अंतर हैं और वह मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास की तरह आदिल से उम्र में बड़ी हैं.

आदिल को बताया था ईश्वर का तोहफा
उन्होंने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में आदिल को ईश्वर का तोहफा बताया था. राखी सावंत ने ये भी कहा था कि आदिल का परिवार दोनों के रिश्ते से खुश नहीं हैं. उन्होंने कहा था कि आदिल ने ही पहले उन्हें प्रपोज किया था फिर उन्हें भी आदिल से प्यार हो गया.

Tags: Rakhi sawant, Tv actresses



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here