राकेश बापट के साथ ब्रेकअप की अफवाहों पर शमिता शेट्टी बोलीं- ‘हम पर नहीं पड़ता कोई असर’

0


‘बिग बॉस ओटीटी’ कपल राकेश बापट और शमिता शेट्टी (Raqesh Bapat and Shamita Shetty) अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. दोनों का रोमांटिक अंदाज खूब पसंद किया जाता है. बिग बॉस हाउस में रहने के दौरान ही इस बात पर मुहर लग गई थी कि शो से बाहर जाने के बाद भी ये रिश्ता जारी रहेगा और दोनों शादी भी कर सकते हैं. लेकिन इस बीच दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी आती रहीं, जिन्हें शमिता और राकेश दोनों ही अफवाहों का नाम दे चुके हैं. अब इस मामले में शमिता ने यह भी बताया है कि इन अफवाहों का उनके रिलेशनशिप पर क्या असर पड़ता है.

बिग बॉस ओटीटी पर राकेश बापट में प्यार पाने वाली शमिता शेट्टी ने कहा कि वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से खुश हैं. ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने एक अंग्रेजी दैनिक से बात करते हुए कहा कि राकेश के साथ ब्रेकअप की अफवाहों का उन पर कोई असर नहीं पड़ता है, क्योंकि वे दोनों ही बहुत सुरक्षित लोग हैं. उन्होंने कहा, “मैंने और राकेश ने हमेशा से यह कोशिश की है कि इन चीजों को हम पर ज्यादा असर न होने दें.”

‘ऐसी बातें हमें प्रभावित नहीं करती हैं’
शमिता ने कहा, “एक रिश्ता केवल दो लोगों के बारे में होता है. इसका बाकी दुनिया से लेना-देना नहीं होना चाहिए कि वे आपके बारे में क्या सोचते हैं. सौभाग्य से, हम दोनों बहुत सुरक्षित लोग हैं, इसलिए ऐसी अफवाहें हमें प्रभावित नहीं करती हैं.” एक्ट्रेस ने आगे कहा, “दरअसल, हमारे रिश्ते से जुड़ी हर चीज बाहर आती रही है क्योंकि हम कुछ समय के लिए पब्लिक प्लेटफॉर्म्स पर थे. फैंस हमें साथ में देखना पसंद करते हैं. लेकिन ये बहुत मुश्किल भी होता है.”

‘इन सबका सामना परिवार को भी करना पड़ता है’
शमिता ने कहा, “जब दो लोग रिलेशनशिप में होते हैं तो दोनों पर काफी प्रेशर होता है, क्योंकि आपको लगता है कि आप पूरे टाइम खुद को एक्सप्लेन कर रहे हैं. काफी जज किया जाता है और ट्रोल भी किया जाता है और इन सब चीजों का सामना परिवार को भी करना पड़ता है. मुझे ये सब पसंद नहीं. ये चीजें अवॉइड की जानी चाहिए.’ शमिता शेट्टी ने आगे कहा कि ‘लोगों को समझना चाहिए कि सबके पास एक दिल है और ‘बिलो द बेल्ट’ हिट ना करें’.

शमिता के लिए पुणे से मुंबई में शिफ्ट हुए राकेश
दरअसल, ‘बिग बॉस 15’ से बाहर होने के बाद सोशल मीडिया पर राकेश बापट और शमिता शेट्टी के ब्रेकअप की अफवाहें सामने आने लगी थीं. यहां तक ​​कि इन अफवाहों ने शमिता और राकेश को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सफाई तक देने के लिए मजबूर कर दिया. उनके अलग होने का कारण राकेश का पुणे में रहना था जबकि शमिता चाहती थीं कि वह मुंबई में रहे. हालांकि, राकेश हाल ही में मुंबई में शिफ्ट हुए और अपने निवास से तस्वीरें भी शेयर कीं. उन्हें अक्सर शमिता के साथ समय बिताते हुए भी देखा जाता है, हालांकि यह कपल पैपराजी से दूरी बनाए रखता है.

Tags: Raqesh Bapat, Shamita Shetty



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here