रणबीर कपूर पर भड़के अयान मुखर्जी, Brahmastra की देरी का ठीकरा एक्टर पर फोड़ा

0


Brahmastra: लंबे इंतजार के बाद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का ट्रेलर बुधवार को रिलीज कर दिया गया. दमदार ट्रेलर पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ये 9 सितंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म की चर्चा काफी समय से हो रही है. दर्शकों को इस फिल्म के लिए लंबा इंतजार करना पड़ रहा है. इसका खुलासा करते हुए डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने देरी की वजह बता दी.

‘ब्रह्मास्त्र’ अयान मुखर्जी की तीसरी फिल्म है जिसमें रणबीर कपूर लीड रोल प्ले कर रहे हैं. इससे पहले ‘वेक अप सिड’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ कर चुके हैं. ‘ये जवानी है दीवानी’ की रिलीज के एक साल बाद साल 2014 में ‘ब्रह्मास्त्र’का प्री-प्रोडक्शन अयान ने शुरू किया था, लेकिन रणबीर ने 2018 में रिलीज फिल्म ‘संजू’ की तैयारी की वजह से डिले किया. राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त की बायोपिक बनाई थी जिसमें रणबीर ने संजय दत्त का रोल प्ले किया था.

राजू के साथ काम कर रहे हैं लेकिन मेरे प्रोजेक्ट का क्या ?
हाल ही में ईटाइम्स से बात करते हुए अयान मुखर्जी ने बताया कि ‘ब्रह्मास्त्र’ में लगभग 9 साल लग गए. जब मैंने ‘ब्रह्मास्त्र’ की तैयारी शुरू की थी तो उसी समय रणबीर कपूर को ‘संजू’ का ऑफर मिला था. वह मेरे साथ तैयारी शुरू करने वाले थे लेकिन उन्होंने पहले ‘संजू’ को तरजीह दी. मैं बहुत गुस्से में था. मुझे खुशी थी कि वह राजू हिरानी के साथ काम कर रहे हैं लेकिन मेरे प्रोजेक्ट का क्या ?’

अयान मुखर्जी ने माना ‘संजू’ का फैसला सही था
अयान ने आगे कहा कि ‘हालांकि अब महसूस करता हूं कि संजू करने का रणबीर का फैसला सही था. क्योंकि कुछ साल बाद ‘संजू’ शूट हुआ, एडिट हुआ और रिलीज के लिए तैयार था लेकिन मेरा प्री-प्रोडक्शन भी पूरा नहीं हुआ था. अगर रणबीर ने इंतजार किया होता तो यह बहुत लंबा इंतजार होता’.

ये भी पढ़िए-Brahmastra Trailer Review: एडवेंचर और फैंटेसी से भरपूर है ट्रेलर, VFX और बैकग्राउंड म्यूजिक भी कमाल

रणबीर-अलिया की लव स्टोरी  ‘ब्रह्मास्त्र’ के दौरान हुई शुरू
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आएंगे. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की प्रेम कहानी भी शुरू हुई. अब इनकी शादी के बाद फिल्म रिलीज हो रही है. रणबीर-आलिया के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी दमदार रोल में हैं.

Tags: Alia Bhatt, Ayan mukerji, Bramhastra, Ranbir kapoor



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here