रणबीर कपूर ने आल‍िया भट्ट से शादी के सवाल पर द‍िया जवाब, ‘वो मेरे लिए दाल तड़का-चावल और अचार जैसी है’

0


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) बॉलीवुड के पॉवर कपल्स में से एक हैं. जोनों इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. आलिया लंदन में अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘द हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग कर रही हैं, वहीं  रणबीर फिल्म शमशेरा के ट्रेलर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों की शादी को दो महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है. नीतू कपूर ने तो कई बार बेटे रणबीर की शादी और बहू आलिया के बारे में बात की, लेकिन रणबीर ने अभी तक अपनी शादी के बारे में कुछ नहीं कहा था. अब उन्होंने पहली बार आलिया के साथ अपनी नई जिंदगी (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Marriage Life) के बारे में बात की.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मोस्टअवेटेड फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है, लेकिन ट्रेलर रिलीज से पहले उन्होंने मीडिया से बात करते हुए आलिया भट्ट के साथ शुरू की नई जिंदगी के सवाल पर पहली बार जवाब दिया.

45 दिनों के अंतर में रिलीज हो रही हैं रणबीर की दो बड़ी फिल्में
मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे दो फिल्मों, ‘शमशेरा’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ 45 दिनों के अंतराल में रिलीज हो रही है. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता ये मेरे लिए सौभाग्य की बात है या दुर्भाग्य की, क्योंकि दोनों 45 दिनों में रिलीज हो रहा है.

रणबीर कपूर बोले- आलिया से बेहतर मेरे लिए कोई दूसरा साथी नहीं
रणबीर कपूर ने आगे कहा कि फिल्मों के अलावा, यह मेरे लिए एक बड़ा साल है, क्योंकि मैंने शादी भी कर ली है. मैंने हमेशा कहा कि हमें जीवन में दाल चावल की नहीं, टंगड़ी कबाब की जरूरत है. लेकिन अनुभव के साथ मैं कह सकता हूं कि दाल चावल से बेहतर कुछ नहीं. आलिया मेरे लिए दाल चावल में तड़का है, इसके साथ अचार, वह सब कुछ है और मैं अपने जीवन में इससे बेहतर साथी नहीं मांग सकता था.’

‘शमशेरा’ के लिए एक्साइटेड हैं आलिया
रणबीर कपूर से अपनी तारीफ इस तरह सुनने के बाद जाहिर है आलिया भट्ट काफी खुश होंगी. रणबीर ने कहा था कि आलिया भी फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor, Shamshera



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here