रणबीर कपूर नहीं हैं ‘जोरू के गुलाम’, आलिया भट्ट के साथ रिश्ते पर नीतू कपूर का खुलासा

0


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी हुए 2 महीने बीत गए हैं. ऐसे में लोग बहू के साथ नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के रिश्ते और शादी के बाद उनके लाडले रणबीर के रिश्ते को लेकर जानना चाहते हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में नीतू ने अपने बेटे के बारे में कहा कि रणबीर जोरू का गुलाम नहीं हैं. साथ ही ये भी खुलासा किया कि वह जानते हैं कि बीवी और मां के बीच बैंलेंस कैसे बनाया जाता है.

14 अप्रैल 2022 को सबने देखा कि धूमधाम और जश्न के बीच रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध गए. हालांकि दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे और नीतू कपूर से भी आलिया अक्सर मिलती रहती थीं. शादी के समय भी नीतू ने भी खूब धमाल मचाया और आलिया को बहू बनाकर घर ले आईं.

ranbir kapoor, neetu kapor

नीतू कपूर और रणबीर कपूर . (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @aliaabhatt)

सास-बहू के रिश्ते पर नीतू कपूर की सलाह
इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू मे नीतू कपूर ने कहा कि ‘सास और बहू के बीच रिश्ता गड़बड़ हस्बैंड की वजह से होता है, क्योंकि आप अपनी मां से बेहद प्यार करते हैं और जब तुम जोरू के गुलाम बन जाते हो ना फिर मां को प्रॉब्लम होती है. अगर आप मां और पत्नी के बीच प्यार को बैलेंस करके चलो तो हमेशा अच्छा होता है. वह और आपको प्यार करेगी, लेकिन जब आप अपनी बीवी के लिए ज्यादा करने लगते हो तो मां को फील होता है. मेरा बेटा बहुत इंटेलीजेंट है, वह बैलेंस करके चलता है. वह पूरे समय मॉम, मॉम, मॉम नहीं करता है. पांच दिन में एक बार कॉल करके पूछ लेता है कि ‘आप ठीक हो ना ?’ मेरे लिए इतना ही बहुत है’.

Ranbir Kapoor, Alia Bhatt, Neetu Kapoor on Ranbir Kapoor-Alia Bhatt marriage, Jugjugg Jeeyo, Neetu Kapoor says all my tension is over now after Ranbir wedding, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट , नीतू कपूर

नीतू कपूर आलिया भट्ट को बहू बनाकर काफी खुश हैं. फाइल फोटो.

आलिया भट्ट की नीतू कपूर ने की जमकर तारीफ
आलिया भट्ट की तारीफ करते हुए नीतू कपूर ने कहा कि वह ब्यूटीफुल, सिंपल और उसके अंदर कोई मैल नहीं है. लोग अक्सर मुझसे पूछते थे कि मेरा आलिया के साथ कैसा रिश्ता होगा. क्या ये वैसा ही होगा जैसा मेरा मेरी सास के साथ था’. बता दें कि नीतू कपूर और आलिया भट्ट के बीच काफी शानदार बॉन्डिंग है. नीतू उन्हें बेहद प्यार करती हैं तो आलिया भी उनका काफी सम्मान करती हैं.

ये भी पढ़िए-Jug Jugg Jeeyo Early Review: रिलीज से पहले आया शानदार रिव्यू, नेहा धूपिया ने करण जौहर को बताया गेम चेंजर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार ऑनस्क्रीन फिल्म ब्रम्हास्त्र में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 9 सितंबर को थियेटर्स में रिलीज होगी. वहीं नीतू कपूर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आएंगी.

Tags: Alia Bhatt, Neetu Kapoor, Ranbir kapoor



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here