रणबीर कपूर की ‘शमशेरा’ का Leaked पोस्‍टर अब ऑफिशली हुआ जारी, जानें क्‍या है इस पोस्‍टर का ‘नया फैक्‍टर’

0


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की आने वाली फिल्‍म ‘शमशेरा’ (Shamshera) का पहला पोस्‍टर यश राज फिल्‍म्‍स (Yash Raj Films) ने र‍िलीज कर द‍िया है. इस पोस्‍टर में रणबीर का लुक देख उनके फैंस के बीच जबरदस्‍त उत्‍साह है. हो भी क्‍यों न, रणबीर इस लुक में काफी धांसू नजर आ रहे हैं. हालांकि द‍िलचस्‍प है कि पोस्‍टर भले ही अभी कुछ देर पहले ही र‍िलीज हुआ है, लेकिन इस फिल्‍म का पोस्‍टर प‍िछले दो द‍िनों से सोशल मीडिया पर हंगामा बरपाए हुए है. वजह ये है कि ‘शमशेरा’ का ये पोस्‍टर दो द‍िन पहले ही सोशल मीडिया पर लीक हो गया था. हालांकि इस पोस्‍टर में इस फिल्‍म की र‍िलीज डेट भी सामने आई है, जो नया फैक्‍टर है.

इस पोस्‍टर में सामने आए लुक से तो साफ है कि रणबीर ने अपनी इस फिल्‍म के ल‍िए काफी तैयारी की है. एक्टिंग में तो रणबीर बेजोड़ हैं ही, उनके लुक ने भी काफी उत्‍सुकता बढ़ा दी है. वैसे लुक की बात करें तो रणबीर कपूर का असली ‘ब्रह्मास्‍त्र’ तो ‘शमशेरा’ ही साब‍ित हो रहा है. इस पोस्‍टर में फिल्‍म की र‍िलीज डेट भी सामने आ गई है. ये फिल्‍म 22 जुलाई को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होने जा रही है.

Ranbir Kapoor, Shamshera, Shamshera look, sanjay dutt

शमशेरा के इस पोस्‍टर में इसकी र‍िलीज डेट भी आई है सामने.

‘शमशेरा’ से 4 साल बाद होगी रणबीर की वापसी
कोरोना के चलते कई बड़े स्‍टार्स की फिल्‍में होल्‍ड पर थीं. कई मेकर्स ने स‍िनेमा के लिए बनी फिल्‍मों को ओटीटी पर र‍िलीज करने से खुद को लंबे समय तक रोका और यही वजह है कि रणबीर कपूर की भी ‘शमशेरा’, ‘ब्र‍ह्मास्त्र’ जैसी फिल्‍में सालों से र‍िलीज के लिए अटकी पड़ी हैं. लेकिन अब जब स‍िनेमाघरों में रौनक लौट आई है, फैंस इन फिल्‍मों के ल‍िए काफी एक्‍साइटेड हैं. रणबीर कपूर ‘शमशेरा’ के साथ पूरे 4 साल बाद पर्दे पर लौटने वाले हैं.

आपको याद द‍िला दें कि रणबीर कपूर की आखिरी फिल्‍म 2018 में ‘संजू’ आई थी. ये फिल्‍म संजय दत्त की बायोप‍िक थी. अब ‘शमशेरा’ में रणबीर खुद संजय दत्त के साथ ही काम करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्‍म का न‍िर्देशन करण मल्‍होत्रा ने क‍िया है और रणबीर के साथ इस बार वाणी कपूर की जोड़ी नजर आएगी.

Tags: Ranbir kapoor, Shamshera



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here