रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी के बाद बदल गई पूरे परिवार की जिंदगी, नीतू कपूर बोलीं- मेरी सारी टेंशन अब खत्म

0


नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अब रीयल लाइफ में सासू मां बन गई हैं. बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को वह अपने घर में बहू बनाकर ले आई हैं. आलिया-रणबीर की शादी के बाद जिंदगी कैसी चल रही है. नीतू कपूर ने रणबीर और आलिया की शादी के दो महीने बाद हाल ही में चुप्पी तोड़ इस सवाल का जवाब दिया और खुलासा कि दोनों की शादी के बाद उनकी ही नहीं पूरे परिवार की जिंदगी बदल गई है.

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के हाथ पीले करने के बाद बेहद खुश हैं. उन्होंने माना कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के घर आने से उनके पूरे परिवार की लाइफ बदल सी गई हैं. कैसे इसका भी खुलासा एक्ट्रेस ने किया.

शादी के बाद बदल गए हैं रणबीर!
टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में नीतू कपूर ने कहा कि आज की तारीख में सबसे ज्यादा खुश मैं हूं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादीशुदा जिंदगी को लेकर सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि आलिया ने रणबीर बहुत ज्यादा प्यार और पॉजिटिविटी दी है. मैं अपने बेटे में आए बदलावों को महसूस कर रही हूं.

खुद को किस्मतवाली समझती हैं नीतू कपूर
एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वो दोनों साथ में बहुत प्यारे लगते हैं. मैं बहुत ज्यादा खुश हूं और खुद को किस्मतवाली समझती हूं कि आलिया भट्ट हमारे परिवार में आई है, तो जिंदगी सचमुच बदल गई है और मेरे पास बोलने को बहुत कुछ है, लेकिन सब चीजों को शब्दों में बयां नहीं कर सकती.

आलिया और रणबीर ने कायम की मिसाल
नीतू कपूर ने कहा कि वो टेंशन होता है न, शादी नहीं हुई, शादी नहीं हुई, अब शादी हो गई और अब मेरी सारी टेंशन खत्म हो गई हैं. ये पूछे जाने पर कि आलिया और रणबीर निजी तरीके से अपने घर पर ही शादी के बंधन में बंधे. उन्होंने कहा कि उन दोनों ने कई लोगों के लिए एक मिसाल कायम की. नीतू ने कहा कि खुद को खुश रखने के लिए ये जरूरी नहीं कि बड़ी शादी की जाए. उन्होंने कहा कि ये दिखावा करके हम खुद को खुश नहीं दूसरों को खुश करते हैं.

9 साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक कर रही हैं नीतू कपूर
आपको बता दें कि नीतू कपूर 9 साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक कर रही हैं. उनकी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ जल्द ही रिलीज होने जा रही है. फिल्म में वरुण धवन, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी के साथ मनीष पॉल नजर आने वाले हैं.

Tags: Alia Bhatt, Neetu Kapoor, Ranbir kapoor



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here