‘रक्षा बंधन’-‘लाल सिंह चड्ढा’ के भिड़ने पर अक्षय कुमार ने दिया रिएक्शन, बोले- ‘क्लैश नहीं, 2 बड़ी फिल्में…’

0


अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhaका ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म में उनके अपॉजिट भूमि पेडनेकर हैं. फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. ‘रक्षा बंधन’ एक भाई की कहानी है जो अपनी सभी 4 बहनों की शादी उससे पहले करने की जिम्मेदारी लेता है. ट्रेलर को पहले से ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और ट्रेलर लॉन्च के लिए पूरी टीम फिलहाल दिल्ली में है. खैर, जब अक्षय ने फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की, तो एक चीज जिसने सभी का ध्यान खींचा, वह थी आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा के साथ क्लैश. जब दो बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराती हैं तो यह हमेशा बड़ी बात होती है.

रक्षा बंधन के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर अक्षय कुमार से उनकी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के आमिर खान और करीना कपूर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ क्लैश करने के बारे में पूछा गया, तो इस पर उन्होंने जवाब दिया, “यह क्लैश नहीं है, यह लगभग 2 बड़ी फिल्में एक साथ आ रही हैं. बड़ी तारीख है. कोविड के कारण देरी हुई है, और क्लैश होना स्वाभाविक है.”

Raksha Bandhan: जानिए, कौन हैं अक्षय कुमार की ये 4 ऑनस्क्रीन बहनें?

अक्षय कुमार ने आगे कहा, “मैं यह नहीं कहूंगा कि हम आपस में भिड़ रहे हैं, हम अपनी फिल्म को लोगों तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेंगी.” बता दें कि अक्षय की इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली और खासतौर पर पुरानी दिल्ली में हुई है. इस पर अक्षय ने प्रतिक्रिया दी है.

दिल्ली में शूटिंग करना घर जैसाः अक्षय

अक्षय कुमार ने कहा, “यहां शूटिंग करना घर पर होने जैसा था. मैंने बहुत खाया और आनंद एल राय के साथ शूटिंग करना पिकनिक जैसा था.” वहीं, आनंद एल राय ने अपनी फिल्म के बारे में कहा, “मुझे यह फिल्म बनाने में मज़ा आया. हमने इस फिल्म को बड़े दिल से बनाया है, मैं खुशनसीब हूं कि मुझे अक्षय सर का साथ मिला. लेकिन ईमानदारी से कहूं तो अक्षय सर मुझे नहीं मिला, राजू मिल गया, जो बहुत खूबसूरत बच्चा है.”

आनंद एल राय को मिला ज्यादा वक्त

आनंद एल राय ने आगे कहा, “अक्षय सर ने बहुत सारी फिल्में की हैं और फिर भी उन्होंने मेरे साथ बड़े भाई की तरह व्यवहार किया. मैंने अक्षय सर से ज्यादा सुलझे हुए इंसान को कभी नहीं देखा. हम हमेशा समय से आगे थे और उनके साथ शूटिंग के दौरान काफी समय मिलता है.”

‘रक्षा बंधन’ और लाल सिंह चड्ढा में क्लैश

बता दें कि अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. वहीं, आमिर खान और करीना कपूर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ भी 11 अगस्त को रिलीज होगी. दोनों ही फिल्मों को 5 दिन लॉन्ग वीकेंड मिलने वाला है.

Tags: Aamir khan, Akshay kumar, Bhumi Pednekar



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here