‘रक्षा बंधन’ की रिलीज डेट आई सामने, बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे आमिर खान और अक्षय कुमार?

0


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं. वह एक ऐसे अभिनेता हैं जो हमेशा अपनी बैक-टू-बैक फिल्म घोषणाओं कर फैंस को हैरान कर देते हैं. इसी बीच अक्षय ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रक्षाबंधन’ की रिलीज डेट के बारे में फैंस को बताया है. अक्षय के पोस्ट अनुसार, ”रक्षा बंधन” राखी के त्यौहार के मौके पर 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होगी.

यहां मजेदार बात ये हैं कि राखी के मौके पर आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर ( Kareena Kapoor Khan) की ‘लाल सिंह चड्ढा’ ( Laal Singh Chaddha ) भी हो रिलीज़ हो रही है. ऐसे में अगस्त में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त क्लैश मचने वाला है.

‘रक्षाबंधन’ का प्रोमो
अक्षय कुमार ने ऑफिशियल सोशल मीडिया पर ‘रक्षाबंधन’ का प्रोमो वीडियो शेयर किया. इसमें फिल्म का टाइटल लोगो और म्यूजिक भी सुना जा सकता है. इसे शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा, “आप सभी के लिए बंधन के शुद्धतम रूप की एक कहानी ला रहा हूं जो आपको आपकी कहानी की याद दिलाएगा! ❤️ रक्षाबंधन, 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

अक्षय कुमार के लिए बेहद खास है ‘रक्षाबंधन’
बता दें ‘रक्षाबंधन’ को आनंद एल राय डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट भूमि पेडनेकर नजर आएंगी. ‘रक्षाबंधन’ को हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखा है. कलर येलो प्रोडक्शन, जी स्टूडियो, अल्का हीरानंदावी और केप ऑप गुड फिल्म्स रक्षाबंधन फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. बता दें कि ये फिल्म अक्षय कुमार के लिए बेहद खास है. वह इस फिल्म को ज्वाइन करने से पहले इसे अपनी बहन को डिकेट फिल्म बताई थी.

 ‘लाल सिंह चड्ढा’ भी 11 को होगी रिलीज?
अब बात करते हैं कि आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की तो, यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर 11 अगस्त 2022 को ही रिलीज होने वाली है. आमिर खान प्रोडक्शन टीम ने फिल्म की रिलीज डेट के बारे में पहले ही ऐलान कर चुका है. अब ऐसे में साफ है कि बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार-आमिर खान के बीच जबरदस्त क्लैश मचने वाला है. बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ एक रोमांटिक फिल्म है, जिसमें आमिर खान ने सिख का किरदार निभाया है. आमिर खान की ये फिल्म हॉलीवुड की क्लासिकल फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का आधिकारिक हिंदी रीमेक है.

Tags: Aamir khan, Akshay kumar, Laal Singh Chaddha, Raksha bandhan





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here