मौनी रॉय अपनी शादी के बारे में बात करते हुए रो रही हैं या हंस रही हैं ? जय भानुशाली ने शेयर किया मजेदार VIDEO

0


‘डीआईडी लिटिल मास्टर्स’ (DID Li’l Masters)  सीजन 5  के जज रेमो डिसूजा (Remo D’Souza), सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) और मौनी रॉय (Mouni Roy) हैं. इस शो को जय भानुशाली होस्ट कर रहे हैं. जय सोशल मीडिया पर डांस रियलिटी शो के सेट से कुछ वीडियो शेयर करते रहते हैं. मंगलवार को जय ने रेमो और मौनी का एक मजेदार वीडियो शेयर कर फैंस को खुश कर दिया.

जय भानुशाली के शेयर किए गए वीडियो में मौनी रॉय बेहद गॉर्जियस लग रही हैं. मौनी जज की सीट पर बैठी हैं जबकि जय कैमरे के पीछे से मौनी से बात करते हुए नजर आ रहे हैं. मौनी से बात करते हुए जय ने अपने फोन के कैमरे में रोने का फिल्टर स्विच कर दिया है. मौनी इमोशनल नजर आ रही हैं.

शादी की बात पर मौनी रॉय का रिएक्शन
जय भानुशाली मौनी रॉय से कहते हैं कि ‘मौनी आप सुपर्ब लग रही हैं’इसके बाद कहते हैं कि आपकी शादी हो गई..करीब 3 महीने हो गए ? क्या आप शादी के 3 महीनों में खुश हैं ? वह जवाब देती हैं ‘बहोत’. इमोशनल फिल्टर की वजह से मौनी रॉय रोते हुए दिख रही हैं. जय फिर पूछते हैं कि क्या आप सच में खुश हैं..मौनी फिर कहती हैं कि बहुत खुश हूं. जय फिर कहते हैं कि ऐसा लग नहीं रहा,..जय की बातों को सुनकर मौनी पूछती भी हैं कि जय क्या कर रहे हो तुम ?

जय ने रेमो डिसूजा संग भी की मस्ती
जय की मस्ती यहीं नहीं रूकी वह रेमो डिसूजा की तरफ कैमरा घुमाते हुए पूछते हैं कि सर शो बहुत सक्सेसफुल है और हमें अच्छा रिस्पॉंस मिल रहा है. आपने दूसरा शो भी साइन कर लिया है, कैसा लग रहा है ? तो रेमो कहते हैं कि मैं बहुत बहुत खुश हूं, जबकि फिल्टर की वजह से रेमो भी दुखी नजर आ रहे हैं. जय ने इस मजेदार वीडियो को शेयर कर कैप्शन भी फनी लिखा ‘मैं आज तक जितने लोगों से मिला हूं उनमें से सबसे इमोशनल मौनी रॉय और रेमो डिसूजा…कितना रोते हो रे बाबा’.


ये भी पढ़िए-मौनी रॉय की इन तस्वीरों पर दिल हारे फैंस, समुद्र के बीच से शेयर की ग्लैमरस PICS

फैंस को जय के वीडियो पर आ रहा है मजा
जय भानुशाली की इस मस्ती भरे वीडियो को देख रेमो ने कमेंट किया है ‘ये पागल है’, वहीं मौनी रॉय ने रिएक्ट करते हुए LOL लिखा है. इस वीडियो पर कई सेलेब्स ने भी मजेदार कमेंट किए हैं और वहीं फैंस का हंस हस कर बुरा हाल है.

Tags: Jay Bhanushali, Mouni Roy, Remo D’Souza





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here