मुनव्वर फारुकी की Khatron Ke Khiladi 12 से नहीं हुई छुट्टी, शूटिंग में इसलिए लेट होंगे Join

0


‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) के कंटेस्टेंट शो की शूटिंग के लिए साउथ अफ्रीका के केप टाउन के लिए रवाना हो चुके हैं. एयरपोर्ट पर कई शो में हिस्सा लेने वाले कई कंटेस्टेंट स्पॉट हुए, लेकिन कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) के पहले सीजन को अपने नाम करने वाले  कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) को स्पॉट नहीं किया गया, जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि शायद उनकी शो से छुट्टी हो गई है, लेकिन मसला कुछ और ही है, जिसकी वजह से फिलहाल मुनव्वर फारुकी के केप टाउन के लिए रवाना नहीं हुए हैं.

मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) में नजर आएंगे. उनकी शो से छुट्टी नहीं हुई है. फिलहाल केप टाउन न रवाना होने का कारण 29 मई यानी आज उनका मलाड में होने वाला एक शो है.

मुनव्वर को हाल ही में उनकी गर्लफ्रेंड के साथ पैपराजी से स्पॉट किया. दोनों को साथ देख लोग ये यकीन करने लगे थे कि ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ नजर नहीं आने वाले हैं, दरअसल, पिछले दिनों रिपोर्ट्स थी कि कॉमेडियन और लॉक अप विनर के साथ वीजा में कुछ दिक्कतें हैं. वीजा के लिए उनका आवेदन खारिज कर दिया गया था और इसलिए उनके पास फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए एडवेंचर-आधारित रियलिटी शो से बाहर होने के अलावा कोई विकल्प नहीं था. जब इस बारे में मुनव्वर की टीम से पूछा, तो टीम ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया था.

लेकिन अब ऐसा लगता है कि मुनव्वर के देर से शामिल होने का फैसला पहले ही कर लिया गया था. कॉमेडियन ने रविवार, 29 मई को मुंबई में पहले से ही एक लाइव शो निर्धारित किया था और इसके बारे में अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया हुआ है.

आपको बता दें कि मुनव्वर लॉक अप के पहले सीजन के कंटेस्टेंट थे. फाइल में उनकी टक्कर पायल रोहतगी के साथ थी. कंगना रनौत ने दोनों में से मुनव्वर को विजेता के रूप में चुना. मुनव्वर का अपनी लवर के साथ पहला म्यूजिक वीडियो रिलीज होने वाला है, जिसका टाइटल है- ‘हल्की सी बरसात’.

Tags: Munawar Faruqui, Rohit shetty



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here