मीका सिंह 12 लड़कियों में से किसे बनाएंगे अपनी दुल्हन? शो के प्रोमो VIDEO में दिखी झलक

0


मीका सिंह (Mika Singh) बीते कुछ समय से अपनी स्वयंवर की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, वे रियलिटी शो ‘स्वयंवर: मीका दी वोहटी’ (Swayamvar Mika Di Vohti) के जरिये अपनी जीवन संगिनी का चुनाव करेंगे. शो के लेटेस्ट प्रोमो में 4 लड़कियों की ग्रैंड एंट्री को दिखाया गया है. वे जोधपुर में शाही अंदाज में शादी के बंधन में बंधेंगे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शो में 12 लड़कियां मीका के सामने शादी का प्रस्ताव रखेंगी. प्रोमो में एक लड़की पालकी के साथ एंट्री करती है. वे पालकी में बैठकर मीका सिंह के साथ दुल्हन बनकर विदा होना चाहती है. मीका सिंह के साथ दूसरी लड़की ऐसे इंटरेक्ट करती है कि सिंगर शर्मा जाते हैं. दरअसल, दूसरी लड़की अपने घुटनों में बैठकर उनसे प्यार का इजहार करती है.

शो का प्रोमो वीडियो दर्शकों के बीच छाया
शो का प्रोमो वीडियो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. मीका सिंह के दोस्त कपिल शर्मा कुछ दिनों पहले जोधपुर में थे. वे सिंगर के स्वयंवर में शामिल हुए थे. सिंगर की बैचलर्स पार्टी भी होने वाली है, जिसमें कपिल शर्मा, दलेर मेहंदी सहित उनके कई दोस्त शामिल होंगे.

सिंगर शान करेंगे शो को होस्ट
यह शो अगले महीने 19 जून से स्टार भारत में प्रसारित होगा. दर्शक शो को रात 8 बजे से देख सकेंगे. सिंगर शान शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे. शो में कई सेलेब्स भी नजर आएंगे जो मीका की दुल्हन की तलाश को आसान बनाएंगे. मीका सिंह का वह गाना भी चर्चा में है, जिसमें वे अपनी भावी पत्नी के गुणों का बखान कर रहे हैं.

गाना ‘मीका दी वोहटी’ हुआ पॉपुलर
मीका सिंह ने गाना ‘मीका दी वोहटी’ को खुद कंपोज किया है. उन्होंने इसे गाया भी है. इस गाने में दुल्हन अलग-अलग तरह के लिबास में नजर आ रही हैं. गाने में सभी दुल्हन ट्रेडिशनल आउटफिट में अच्छी लग रही हैं. गाना दर्शकों के बीच पॉपुलर हो गया है. सिंगर अपनी शादी को लेकर जितना एक्साइटेड हैं, उतने ही उनके फैंस भी हैं.

Tags: Celebs marriage, Mika singh, Mika Singh Swayamvar





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here