मिथुन चक्रवर्ती को बहू मदालसा शर्मा ने दी जन्मदिन की बधाई, अपने ससुर को आइडियल मानती हैं एक्ट्रेस

0


मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर उन्हें फैंस, फैमिली, फ्रेंड्स बधाई दे रहे हैं. हर साल की तरह उनकी बहू और टीवी एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) आज भी बधाई देना नहीं भूली. टीवी के पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ में काव्या का रोल प्ले करने वाली मदालसा, मिथुन के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती उर्फ मिमोह (Mahaakshay Chakarborty) की पत्नी हैं. अपने ससुर को आइडियल मानने वाली मदालसा ने सोशल मीडिया पर मिथुन दा के साथ एक तस्वीर शेयर कर उन्हें विश किया.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मदालसा शर्मा एक फेमस टीवी एक्ट्रेस हैं. अपने शोज की फोटो और वीडियो तो शेयर करती ही रहती हैं अपनी फैमिली की फोटो भी अक्सर शेयर करती हैं. मिथुन दा के जन्मदिन पर इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर और ढेर सारे हार्ट इमोजी शेयर कर अपने ससुर को बधाई दी है.

(फोटो साभार: madalsasharma/Instagram)

मिथुन अपनी फैमिली का खास ख्याल रखते हैं
मदालसा शर्मा कई बार कह चुकी हैं कि मिथुन चक्रवर्ती उनके लिए सबसे बड़े इंस्पिरेशन हैं. वह उन्हें बहुत सपोर्ट भी करते हैं. एक इंटरव्यू के दौरान मदालसा ने खुलकर अपने ससुर की तारीफ करते हुए कहा कि ‘वह अपनी फैमिली की हर छोटी-बड़ी बातों का खास ख्याल रखते हैं. उन्हें घुमाफिरा कर बात कहना पसंद नहीं हैं, साफ-साफ बात करते हैं. इसके अलावा वह एक शानदार कुक है, खाना बनाने में उन्हें कोई पछाड़ नहीं सकता’. सब जानते हैं कि मिथुन चक्रवर्ती ने फिल्म इंडस्ट्री में सफलता पाने के लिए कड़ी मशक्कत की है. अपने डांस के लिए मशहूर एक्टर आज भी फिल्मों में सक्रिय हैं.

ये भी पढ़िए-Mithun Chakraborty B’day: कभी पानी की टंकी और बिल्डिंग की छत पर सोने को मजबूर थे मिथुन चक्रवर्ती

मदालसा शर्मा सफल टीवी एक्ट्रेस हैं
मदालसा शर्मा टीवी एक्ट्रेस शीला शर्मा की बेटी हैं. मिथुन के बेटे मिमोह और मदालसा की शादी के समय काफी हंगामा हुआ था. खबरों के मुताबिक मिमोह पर एक एक्ट्रेस ने शादी का झांसा देकर करीब चार साल तक रेप करने का आरोप लगाया था.इसी बीच मिमोह की मदालसा से शादी तय हो गई थी. एक बार तो ऐसा लगा था कि शादी टूट जाएगी लेकिन दोनों की शादी हो गई और दोनों हंसी-खुशी के साथ जीवन बिता रहे हैं.

Tags: Birthday special, Madalsa Sharma, Mithun Chakraborty



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here