महिमा चौधरी ने बताई हैरान कर देने वाली बात, ‘कुरुक्षेत्र’ में काम करने वाले एक्टर्स कैंसर से हुए पीड़ित!

0


महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) मजबूत इच्छा शक्ति की जीती-जागती मिसाल हैं. कैंसर जैसी गंभीर बीमारी जो ना सिर्फ तन बल्कि मन से भी लोगों को तोड़ देती है, इससे जूझने के बाद महिमा एक बार फिर जोर-शोर से शूटिंग में जुट गई हैं. महिमा ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही थीं अब कैंसर फ्री हो गई हैं. लेकिन कैंसर जैसी बीमारी से लड़ने का जज्बा उन्हें संजय दत्त (Sanjay Dutt) से मिला. हाल ही में एक्ट्रेस ने कैंसर डायग्नोसिस के बारे में सोशल मीडिया पर शेयर किया था. अब स्वस्थ होकर महिमा ‘द सिग्नेचर’ (The Signature) फिल्म से कमबैक की तैयारी कर रही हैं.

महिमा चौधरी ने कमबैक के बारे में बात करते हुए कहा कि संजय दत्त के कैंसर की कहानी उनके लिए प्रेरणा रही. संजय को अगस्त 2020 में स्टेज 4 लंग कैंसर डायग्नोस हुआ था. पता चलते ही मुंबई में एक्सटेंसिव ट्रीटमेंट चला और कैंसर मुक्त हो गएय अपने इलाज के बाद एक्टर फिर सेट पर गए और यश स्टारर ‘KGF: Chapter 2’  के क्लाइमैक्स सीन की शूटिंग की.

कैंसर की जंग जीतने में संजय दत्त की स्टोरी से मिला सहारा
संजय दत्त के कमिटमेंट को याद करते हुए महिमा चौधरी ने बाम्बे टाइम्स को बताया कि ‘मुझे खुशी होगी अगर मेरी स्टोरी से किसी को प्रेरणा मिले,क्योंकि मैं भी दूसरे लोगों की जर्नी से से प्रेरित हुई हूं. यहां तक कि जब संजय दत्त कैंसर से जूझ रहे थे तब भी वह सेट पर जाते थे. उनकी स्टोरी ने मुझे इंस्पायर किया. मैंने तय कर लिया कि मैं ऐसा ही बनना चाहती हूं’.

महिमा, संजय, महेश तीनों ने ‘कुरुक्षेत्र’ में किया था काम
महिमा चौधरी ने बताया कि ‘संजय दत्त, महेश मांजरेकर और मैंने हम सभी ने एक साथ ‘कुरुक्षेत्र’ फिल्म में काम किया था, और ये अजीब है कि हम सब को करीब एक ही समय में कैंसर से जूझना पड़ा. एक्ट्रेस ने कहा कि सोनाली बेंद्रे, मनीषा कोईराला, ताहिरा कश्यप, मार्टिना नवरातिलोवा के कैंसर की स्टोरी भी मेरे लिए काफी इंस्पिरेशनल रही’.


ये भी पढ़िए-Mahima Chaudhary Breast Cancer: महिमा चौधरी ने बयां किया कैंसर का दर्द, अनुपम खेर ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

महिमा चौधरी लखनऊ में कर रही हैं शूटिंग
महिमा चौधरी इन दिनो ‘द सिग्नेचर’ की लखनऊ में शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में अनुपम खेर भी हैं. एक्ट्रेस के करियर की ये 525वीं फिल्म है.

Tags: Mahesh Manjrekar, Mahima Chaudhary, Sanjay dutt





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here