मलाइका अरोड़ा बनीं लेखिका, अब किताब लिखकर बताएंगी अच्छी सेहत का राज

0


मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने जानकारी दी है कि वे लेखिका बनने जा रही हैं. वे पोषण और स्वास्थ्य से जुड़े विषयों पर अपनी पहली किताब लिखेंगी. मलाइका को लोग मॉडल, एक्ट्रेस, डांसर और रियलिटी टीवी शोज की जज के तौर पर पहचानते हैं. लोग अब उनकी लेखनी से परिचित होंगे.

मलाइका लेखिका बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उन्होंने गुरुवार 16 जून को अपनी पहली किताब का ऐलान किया और कहा कि यह किताब सेहत के बारे में होगी. मलाइका किताब में सेहत से जुड़े टिप्स देंगी. वे पिछले कुछ सालों से सोशल मीडिया के जरिये फैंस को सेहत से जुड़े टिप्स देती रही हैं.

सख्त फिटनेस रूटीन का पालन करती हैं मलाइका
मलाइका फैंस के बीच न सिर्फ एक सख्त फिटनेस रूटीन का पालन करने के लिए जानी जाती हैं, बल्कि फिटनेस और वेलनेस इंडस्ट्री के कई ब्रांडों और प्रोजेक्ट से भी जुड़ी हैं. वे नियमित रूप से योग करती हैं और ‘सर्व योग’ नाम के एक योग स्टूडियो की मालकिन भी हैं.

मलाइका सेहत से जुड़े कई मुद्दों पर करेंगी बात
मलाइका अपनी किताब में बताएंगी कि वे नियमित रूप से क्या खाती हैं? इसमें भोजन और उससे जुड़ी आदतों का जिक्र होगा. वे बताएंगी कि सही खान-पान और संपूर्ण विकास के बीच क्या संबंध है? वे भोजन की कमी से जुड़ी चुनौतियों का जिक्र करेंगी और खान-पान में अनुशासन के बारे में बताएंगी.

सेहत को लेकर कुछ-न-कुछ करती रहना चाहती हैं मलाइका
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मलाइका अरोड़ा ने किताब लिखने के अपने फैसले के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मेरा हमेशा लक्ष्य रहा है कि मैं सेहत को लेकर कुछ-न-कुछ करती रहूं. किताब बड़े पैमाने पर लोगों के साथ अपने नजरिये को शेयर करने में मदद करेगी. मैं निजी तौर पर शरीर के संपूर्ण विकास पर यकीन करती हूं.’ बता दें कि मलाइका ने साल 2021 में फूड सर्विस ‘न्यूड बाउल्स’ भी लॉन्च किया था, जिसमें उन्होंने सेहत को लेकर जागरूक लोगों के लिए एक मेनू तैयार किया था.

Tags: Malaika arora





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here